Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, July 24, 2016

दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब सभी मैच जीतने के लिए प्रतिबद्ध

-प्रेमबाबू शर्मा

स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग की दिल्ली फ्रेंचाइज़ी दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब एराजधानी में होने वाले घरेलू चार मैचों में जीत के लिए प्रतिबद्ध है। टीम ने 24-27 जुलाई, 2016 तक त्यागराज स्टेडियम में होने वाली सभी मैचों मंे जीत हासिल करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

दिल्ली लेग मंे टीम के सकारात्मक परिणामों की अपेक्षा करते हुए, हैड कोच - सागर बांडेकर, दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब ने कहा, ”टीम सकारात्मक मानसिकता की स्थिति में है और अगले चार दिनों में घरेलू लेग में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने की अपेक्षा कर रही है। टीम की कड़ी मेहनत और दृढ़ निश्चय को देखते हुए, मुझे विश्वास है कि हमारे सभी खिलाड़ी घरेलू समर्थकों के सामने शानदार प्रदर्शन करेंगे। रविवार से शुरू होने वाले घरेलू मुकाबलों के दौरान, हम दर्शकों को खेल के दबंग स्टाइल से रोमांचित करेंगे।“

इस सीज़न में टीम के बारे मंे सौम्या खेतान, सीईओ, दबंग दिल्ली कबड्डी ने कहा, ”प्लेआॅफ के मुकाबले अभी खुले हुए हैं और हमें विश्वास है कि हमारी टीम इसे क्वालिफाई करने के लिए अपने सभी होम लेग मुकाबले जीतेगी। हमने कई नज़दीकी मुकाबलों मंे भाग लिया है और टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। हमारे पास अनुभवी और बहुआयामी युवा प्रतिभाओं का अनूठा संगम है और दिल्ली में अपने प्रशंसकों के विशाल समर्थन के साथ हमारा लक्ष्य प्ले-आॅफ मुकाबलों को जीतना है। हमें यह देख कर प्रसन्नता है कि हमारे भागीदारों ने हममें भरपूर विश्वास प्रदर्शित किया है क्योंकि हमें और ज्यादा ब्रांड गठबंधन मिल रहे हैं।“

दबंग दिल्ली कबड्डी क्लब, स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी के सीज़न 4 के लिए खिलाड़ियों व कोच के नए प्रारूप के साथ सामने आया है और इसे पूरे देश के इसके प्रशंसकों का शानदार समर्थन मिला है। प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर टीम को अनूठा समर्थन दिया है और इनकी संख्या पिछले सीज़न के आंकड़ों को पार कर चुकी है। डीडीकेसी के लिए ट्विटर व फेसबुक जैसे आॅनलाइन प्लेटफाम्र्स पर अब तक 1,00,000 टिप्पणियाँ की जा चुकी हैं और अनेक प्रशंसक से जुड़ रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फालोअर्स में120ण्52ः वृद्धि हुई है।
असली दबंग, सोनू सूद के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में जुड़ने के साथ, प्रशंसकों की संख्या नई ऊंचाई पर पहुंच चुकी है। सोनू सूद ने टीम के समर्थन मंे सक्रिय भूमिका निभाई है और वह प्रशिक्षण के दौरान टीम का और लीग में मैचों के दौरान प्रशंसकों का एक हिस्सा रहे हैं। होम लेग के दौरान वह टीम का समर्थन करने के लिए मौजूद रहेंगे।

पिछले सीज़न्स के काशीलिंग अदाके व के. सेल्वामणि जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को अपने साथ रखते हुए और अनुभवी अंतर्राष्ट्रीय आॅल-राऊंडर ईरान के मिराज शेख को शामिल करने से दबंग दिल्ली को निष्चित रूप से फायदा हुआ है। युवा व प्रभावषाली खिलाड़ी सचिन षिंगड़े इस सीज़न में दिल्ली की रक्षा पंक्ति में दीवार रहे हैं और सीज़न 4 में लीग के शीर्ष डिफेंडर्स में शामिल हैं।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: