Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Monday, July 4, 2016

बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियां को पाकिस्तान की इन अदाकाराओं से खतरा

प्रेमबाबू शर्मा

बॉलीवुड में विदेशी अभिनेत्रियों की दस्तक खास करके पाकिस्तानी हारोइनों की एंट्री । भारतीय डायरेक्टर का रुझान उनकी तरफ दिख रहा है, उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि बॉलीवुड अदाकाराओं की जगह खतरे में है। प्रियंका से लेकर दीपिका और आलिया से लेकर श्रद्धा तक सबके रिप्लेसमेंट वहां मौजूद हैं और ऐसा कतई नहीं है कि यह सिर्फ गॉसिप की बात है। अगर आप सही में पाकिस्तानी मीडिया को फॉलो करते होंगे तो आपको भी पता होगा कि इन अदाकाराओं में बालीवुड की हॉट हीरोइनों की जगह लेने का हुनर है। आइए जान लेते हैं उन पाकिस्तानी अदाकाराओं को जो हिंदुस्तानी हीरोइनों की जगह ले सकती हैं...

एनी खालिद बनाम अनुष्का शर्मा
एनी और अनिष्का में जो सबसे बड़ी समानता है, वो यह कि दोनों ने अपना करियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया था। आज अनुष्का तो बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम हैं, लेकिन एनी भी पाकिस्तान में उनसे कम नहीं हैं। एनी ने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। 

सारा लोरे बनाम प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की जंगली बिल्ली की जगह पाना यों तो अब मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन-सा लगता है। लेकिन पाकिस्तानी अदाकारा में वह बात है, जो उन्हें प्रियंका की जगह लेने में मदद कर सकती है। सारा ने वैसे अभी बॉलीवुड में कुछ फिल्में की भी है, जिसमें से मर्डर-3 में उनकी परफार्मेंस को काफी पसंद किया गया था। अगर लुक की भी बात की जाए तो सारा के लुक भी प्रियंका की तरह बोल्ड हैं।

महनूर बलूच बनाम सोनाक्षी सिन्हा
बहुत छोटी-सी उम्र में शादी करने के बाद महनूर ने जिस तरह से अपनी एक अलग जगह बनाई है, वह काबिले तारीफ है। सोनाक्षी ने भी जिस तरह फिल्मों में बिना हॉट सीन दिए अपना एक अलग मुकाम बनाया है, वह सराहनीय है। अगर महनूर को बॉलीवुड में आने का मौका मिलता है तो सोनाक्षी को अच्छा कॉम्पटीशन मिलेगा।

हुमैमा मलिक वर्सेज यामी गौतम
बहुत कम उम्र में ही मॉडलिंग शुरू करने वाली हुमैमा ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है और उनकी और इमरान हाशमी की जोड़ी को खूब सराहा भी गया था। हुमैमा के अंदर जिस तरह का हुनर है, वह यामी को काफी परेशान कर सकता है। हुमैमा और यामी दोनों ही बेहतरीन अदाकारी करती हैं।सबा कमरध्आलिया भट्टकई हिट टीवी शो, कॉमेडी शो और मॉडलिंग करने के बाद सबा अगर बॉलीवुड में आती हैं तो आलिया को काफी मेहनत करनी पड़ेगी। आलिया जिस तरह के रोल करती आई हैं, अगर वो वैसे ही रोल करेंगी तो सबा उनके लिए बहुत बड़ी कॉम्पटीटर होंगी, क्योंकि सबा की एक्टिंग तो बेहतरीन है ही, साथ ही साथ कॉमेडी में भी वो काफी मजी हुई हैं।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: