Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Tuesday, July 12, 2016

आइटम गर्ल बनी मंदाना करीमी

-चन्द्रकांत शर्मा-

फिरंगी बालाओं के लिए भारतीय सिनेमा में संभावनाओं का एक बड़ा बाज़ार खुला है जहां वे अपनी ब्यूटी व ब्रेन का इस्तेमाल करते हुए प्रभावशाली मौजूदगी दर्शा रही हैं। भले ही हिंदी में वेकमज़ोर हैं, पर प्रेजेंटेशन शानदार है इसलिए उन्हें यहां फिल्मों व टीवी शोज़ में लगातार अवसर मिल रहे हैं। मंदाना करीमी भी उन्हीं विदेश से आई उन्हीं कमसिन कन्याओं में से एक है जोअपने दम पर बॉलीवुड में अपनी मौजूदगी दर्शाने में कामयाब रही हैं। पिछले दिनों हम फिल्म बी पोज़िटिव के सेट पर उनका आइटम डांस कवर करने आए, जहां उन्होंने अपने फिल्मकॅरियर को लेकर मीडिया को कुछ स्पष्टीकरण दिए। फिल्म में भले ही उनका महज एक आइटम डांस है, पर असंख्य विदेशी डांसर्स के बीच वह हीरो राज पुरोहित के साथ गज़ब ढा रही थीं।वह कहती हैं कि इस फिल्म का कॉन्सेप्ट मुझे इतना अच्छा लगा कि मैं खुद को आइटम डांस करने से रोक नहीं पाई। अगर इस फिल्म में मुझे और अधिक स्क्रीन स्पेस मिलता, तो बातही कुछ और होती। एनीवे, मैं उत्साहित हूं कि बी पोज़िटिव की टीम के साथ जुड़कर दर्शकों के लिए धमाल मचाने वाला एक गीत पेश कर रही हूं।

बता दें कि मंदना करीमी का असली नाम मनीजे करीमी है। इसके अलावा उन्हें फैशन इंडस्ट्री में मैंडी के नाम से भी जाना जाता है। खबरों के मुताबिक मंदना ने एक मॉडल के साथगुपचुप तरीके से शादी की थी। विवाद उछला था कि मंदना ने सिर्फ इंडियन पासपोर्ट हासिल करने के लिए ही उस मॉडल के साथ फर्जी शादी रचाई थी। रोहित बल के साथ भी इनके अच्छेरिलेशन थे, पर 2011 में यह रिश्ता खत्म हो गया। एक खबर के मुताबिक 2011 में मंदना की शादी का एक सर्टिफिकेट ऑनलाइन लीक हो गया था। इस हॉट ईरानी मॉडल ने विवादास्पदटीवी शो बिग बॉस-9 में भी हिस्सा लिया और सेकेंड रनरअप रहीं। शाहरफख, सैफ अली खान, शाहिद कपूर, करीना कपूर के साथ इन्होंने टीवी कॉमर्शियल किए।

मंदाना करीमी का जन्म 29 मार्च 1988 में तेहरान में हुआ था। उनके पिता भारतीय और मां ईरानी हैं। हिंदी सिनेमा में आने से पहले मंदाना करीमी एक एयरहोस्टेस थी। उन्होंने हिंदीसिनेमा में फिल्म रॉय से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो भूमिका निभायी थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट कुणाल खेमू नजर आये थे। इस पिफल्म में मंदाना काफी बोल्डनजर आई, इसके बावजूद भी पिफल्म दर्शकों को अपनी रिझाने में असपफल रही। इसी दौरान विक्रम भट्ट पर उनकी नजर पड़ी और उन्होंने उन्हें फिल्म भाग जॉनी बतौर अभिनेत्री ऑफरकर दी। मंदाना फिल्म क्या कूल है हम की सीरीज के तीसरे भाग में तुषार कपूर के अपोजिट नजर आई। एक विज्ञापन में वे अर्जुन कपूर के साथ भी दिखीं। फिलहाल बी पॉज़िटिव के जरिएधमाल मचाने की तैयारी में हैं।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: