Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Monday, July 11, 2016

दूरदर्शन का नया शो ‘बस थोड़े सा अंजाने’

-चंदन शर्मा

अनुदामिनी सहित अनेक टीवी और फिल्मों के निर्माण में उतरे निर्माता राजेश कुमार जैन का नया परिवारिक धारावाहिक बस थोडे़ सा अंजाने का प्रसारण दूरदर्शन के मुख्य चैनल पर होगा। शो सप्ताह में पांच दिन सोम से शुक्रवार प्रसारित होगा। धारावरिक के निर्देशक भरत भाटिया व लेखक धनंजय सिंह मासूम हैं।

अनगिनत कहानियां, अनगिनत किरदार, पिछले कई सालों से हम टेलिविजन पर देखते आ रहे हैं। कई किश्तों में रिश्ता कोे बनते-बिगड़ते देखते-देखते हम अपनों की अहमियत ही भूल गये हैं। एक के बाद एक हादसेे को देेखते-देखते खूबसूरती नज़र से उतर गई है। किरदारों की आंख में आंसू देख-देखकर उम्मीदों से रिश्ता टूट गया।

क्या हमें रुककर सोचना नही चाहिए कि, हम कहां जा रहे हैं। हमारी ही ज़िन्दगी टेलिविजन स्क्रीन पर किसी दूसरी दुनिया की जिंन्दगियों जैसी क्यों दिखती है? हमारा ही यकीन फ़रेब केे जैसा क्यों दिखता है? हमारा ही सच झूठ का आईना क्यों लगता है। जोे एहसास जिन्दगी की परवरिश करते हैं वह शूल की तरह क्यों चुभते हैं? इन सवालों का जवाब तलाशते वक़्त मुझे एहसास हुुआ कि, किस्सेे सिर्फ कागज़ पर लिखे नहीं जाते हैं। धारावाहिक में शीर्ष किरदारों को नाताशा सिंह,अली हसन,श्याम मशकलकर और नीतू सिंह निभा रही है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: