Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Friday, July 29, 2016

ईबे इंडिया और वायकाॅम 18 मोशन पिक्चर्स ने किया गठबंधन

-प्रेमबाबू शर्मा

जुनून बढ़ाने की अपनी राह पर आगे बढ़ते हुए ईबे इंडिया ने ‘बुधिया सिंह - बाॅर्न टू रन’ मूवी के लिए वायकाॅम 18 पिक्चर्स के साथ साझेदारी की है। इसका उद्देश्य एक म्यूजिक वीडियो के द्वारा जुनून की भावना का सम्मान करना है। यह म्यूजिक वीडियो फिल्म का टाइटल संगीत भी है, जिसमें दर्शकों का आह्वान किया गया है कि वे ‘‘किसी बुधिया के लिए बिरंची बनें‘‘।
Shivani Suri, Director Marketing, Ebay India, Manoj Bajpayee &
Rudradup Dutta, Head Marketing, Viacom 18 Motion Pictures

वीडियो के इस इस टाइटल संगीत में, जैसा कि बुधिया सिंह के कोच बिरंची ने उसके लिए किया, उसी तरह बच्चों में दौड़ने का जुनून जगाने के लिए ईबे की कोशिशों को बयाँ किया गया है। इस गाने को हितेश सोनिक के संगीत निर्देशन में गायन के नए सितारे सिद्धार्थ महादेवन ने आवाज दी है। यह दौड़ने का सपना पूरा करने के लिए एक नन्हे बच्चे के अदम्य जुनून की थीम पर आधारित है। इस म्यूजिक वीडियो को कलर्स टीवी, एमटीवी, काॅमेडी सेंट्रल, निकलोडियन सहित वायकाॅम 18 के सभी आॅनलाइन चैनलों पर प्रमोट किया जाएगा।

कैंपेन के हिस्से के तौर पर ईबे इंडिया ने एक माइक्रोसाइट भी तैयार की है जहाँ उपभोक्ता 50 प्रतिशत छूट के साथ शूज खरीद सकते हैं। इस आॅफर में ईबे वेबसाइट पर की जाने वाली प्रत्येक खरीदारी पर मैजिक बस के सुविधाहीन बच्चों को एक जोड़ी जूते उपहार में दिये जायेंगे।

ईबे इंडिया द्वारा ग्राहकों के लिए व्यापक वैरायटी, सेलेक्शन और डील्स की पेशकश की जाती है जोकि उनकी पसंद की चीज प्रदान करते हैं और यह उन्हें व उनके जुनून को प्रेरित करता है।

इस गठबंधन के बारे में ईबे इंडिया की निदेशक (मार्केटिंग), शिवानी सुरी ने कहा कि, ”‘बुधिया सिंह - बाॅर्न टू रन’ मूवी के साथ साझेदारी एक सही प्लैटफाॅर्म है। इसका उद्देश्य जुनून की धुन को आगे बढ़ाना और उपभोक्ताओं को उनके हर तरह के सपने को साकार करने की प्रेरणा देना है। इस पहल के द्वारा हम सुविधाहीन बच्चों को खेल के क्षेत्र में बढ़ने का अवसर भी देना चाहते हैं।‘‘

इस अवसर पर उपस्थित श्री रुद्ररूप दत्ता, सीनियर वाइस प्रेसीडेंट - मार्केटिंग, वायकाॅम 18 मोशन पिक्चर्स ने कहा कि, ”समान विचार वाले ईबे को अपने सहयोगी के रूप में पाकर हमें खुशी हो रही है। ईबे सिनेमा को मनोरंजन के अलावा प्रेरणा का एक स्रोत और सामाजिक बदलाव का वाहक मानता है। बुधिया सिंह - बाॅर्न टू रन एक सशक्त फिल्म है। हमारा विश्वास है कि इस सच्ची कहानी से समाज के अनेक ‘विरंची’ को प्रेरणा मिलेगी और पूरे देश के युवाओं को अपने सपनों को पूरा करने का प्रोत्साहन मिलेगा।‘‘

वायकाॅम 18 मोशन पिक्चर्स की ‘बुधिया सिंह - बाॅर्न टू रन’ जीवनी आधारित स्पोर्ट्स फिल्म है, जिसमें मनोज बाजपेयी ने विलक्षण बच्चे बुधिया सिंह के कोच की भूमिका निभायी है। इस फिल्म को लोगों ने बेहद पसंद किया है और इसे 2016 में बच्चों की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए प्रतिष्ठत राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया गया है। बुधिया का जीवन चुनौतियों से भरा रहा है। अपने कोच बिरंची की मदद से तमाम चुनौतियों को हरा कर उसने 5 वर्ष की उम्र में ही पुरी से भुवनेश्वर तक 65 किलोमीटर की दौड़ के सहित 48 मैराथन की दौड़ पूरी की है। इस फिल्म की दिल को छूने वाली प्रेरणादायक कहानी युवा लड़के बुधिया के वास्तविक जीवन से जुड़ी है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: