Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Monday, June 13, 2016

राजनीती में भी किस्मत आजमाने की चाह:अभय शुक्ला

प्रेम बाबू शर्मा 

‘दो दशक से भी अधिक समय से सीआईडी अपने दिलचस्प सफर के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के रहस्य रोमांच भरे कारनामें ही शो की लोकप्रियता है।

उतर प्रदेश के इलाहाबाद में जन्में और पढ़े लिखे अभय ने कभी सपने में भी नही सोचा था कि जिस शो को वह परिवार के साथ बैठकर देख रहा ह,ै एक दिन किस्मत भी इस सीरियल में काम करने का मौका देगी,? अभय ने बताया कि ‘सीआईडी मेरे प्रिय धरावाहिकों मे से एक है,मैं अपने परिवार के साथ इस शो को देखता था,और एक दिन इस शो का हिस्सा बनूंगा ये सपने मे भी नही सोचा था। मुमंई में सघर्ष के दौरान कुछ टीवी शो करने का मौका मिला,उसमें मेरे काम को कुछ लोगो ने नोटिस किया और इसके बाद में सीआईडी से जुड़ने का मौका मिल गया।

टीवी शो ‘शुभ कदम’ और ‘संतान’ में अभिनय के रंग बिखरने वाले अभिनेता अभय शुक्ला सीआईडी से मिली लोकप्रियता को भुनाते हुए अब राजनीती में भी अपनी किस्मत आजमाने जा रहे है। चर्चा है कि अभय इलहाबाद से अपनी किस्मत की आजमाइस करेगें।

अभय के दो ही सपने थे एक तो अभिनय और दूसरा राजनीती।जब अभय छोटा था तो वह अपने पिता के साथ जिद करके हमेशा अपने पिता के साथ ग्राम पंचायत की मीटिंग में जाया करता था।क्योंकि कि उसके पिता ग्राम प्रधान थे। अपना पहला सपना साकार करने मुमंई आये और लंबे सघर्ष के बाद उनको लोकप्रियता मिली। अब अपने दूसरे सपने को पूरा करने का प्रयास करने में जुटे है।

अभय कहते है कि ‘सीआईडी बहुत ही खूबसूरत टीमवर्क शो है, और मुझे शो का हिस्सा बनते हुए गर्व है। हम लोग जब भी शूट पर होते है,ऐसा लगता है कि हम सभी एक ही परिवार का हिस्सा है,सभी एक दुसरे का सहयोग करते है। अब शो एक हजार कड़ियो का आंकड़ा पार कर चुका है। अभय अपनी कामयाबी का श्रेय शो के निर्देशक बीपी सिंह तथा सीरियल के अपने वरिष्ठ कलाकार शिवाजी शाटम,दया शेटटी,आदित्य श्रीवास्तव,ऋषिकेश को देते है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: