Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, June 12, 2016

रवीना ने लोगों को शिक्षा सुपरहीरोज बनने के लिए प्रेरित किया

प्रेमबाबू शर्मा

अभिनेत्री रवीना टंडन भी पीएंडजी शिक्षा के ‘शिक्षा सुपरहीरोज’ नामक अभियान से जुड चुकी है, जो असली जिंदगी के उन सुपरहीरोज यानी ग्राहकों को प्रेरित करेगा, जो पीएंडजी उत्पाद खरीदकर हजारों गरीब बच्चों की जिंदगी बदलने के इस महान उद्देश्य में अपना योगदान देंगे। 

रवीना ने बच्चों की जिंदगी में शिक्षा के महत्व पर बल दिया और भारत के लोगों को पीएंडजी उत्पाद खरीदकर शिक्षा सुपरहीरोज बनने के लिए प्रोत्साहित किया, जो गरीब बच्चों की शिक्षा में अपना योगदान देंगे। इस इवेंट के दौरान रवीना ने बच्चों को अपनी स्कूल की यादों के बारे में बताया और वे बच्चों द्वारा दिखाये गये आत्मविश्वास, बुद्धिमत्ता और जोश से बेहद प्रभावित हुईं।

रवीना टंडन ने अपनी खुशी का इजहार करते हुये कहा, ‘‘पीएंडजी शिक्षा के साथ साझेदारी का यह मेरा पहला वर्ष है। इन युवा बच्चों से बात करके बहुत अच्छा लगा, जो काफी प्रतिभाशाली हैं और इनके भविष्य काफी उज्जवल हैं। मुझे यह देखकर काफी अच्छा लगा कि पीएंडजी शिक्षा ने 450 से अधिक स्कूलों का निर्माण एवं सहयोग किया है, जो आठ लाख बच्चों की जिंदगी में बदलाव लाएंगे। मैंने एक बच्चे से बात भी की और उसकी कहानी बेहद दमदार थी। वह बुनियादी ढांचे के अभाव के कारण स्कूल जाने में अक्षम था लेकिन पीएंडजी शिक्षा के दखल के बाद, वह अब अपने पड़ोस के स्कूल में जा सकता है और उसने कड़ी मेहनत करने एवं डाॅक्टर बनने का सपना पूरा करने की योजना बनाई है। मेरा मानना है कि शिक्षा प्रत्येक बच्चे का मौलिक अधिकार है और पीएंडजी शिक्षा जैसे अभियान को देखकर बहुत अच्छा लगता है जोकि गरीब बच्चों को शिक्षा मुहैया करा रहा है और उन्हें उनके सपनों को पहचानने तथा बेहतर जीवन प्रदान करने में मदद कर रहा है।‘‘

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: