Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Tuesday, June 28, 2016

लीक से हटकर है रोल: उर्वशी शर्मा


प्रेमबाबू शर्मा

पांड्स, गार्नियर जैसे ब्रांड के लिए मॉडलिंग करने वाली उर्वशी शर्मा फिल्म ‘नकाब’ और कलर चैनल शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की प्रतिभागी रहीं चुकीं हैं। उर्वशी शर्मा दिल्ली में जीटीवी के नये सीरियल ‘एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा’ के प्रमोशन के लिए आई थीं। शो में उर्वशी, अम्मा जी का किरदार निभा रहीं हैं। बातचीत के दौरान उन्होंने प्रेमबाबू शर्मा को बताया कि शो में बहुत ही चैलेंजिंग कैरेक्टर रहा है। पहले शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में जहां मैंने ग्लैमरस कैरेक्टर निभाया वहीं इस सीरियल में अम्मा जी में बिल्कुल अपोजिट। मुझे चैलेंज पसंद है। टीवी शो के किरदार को भी चैलेंज की तरह लिया। एक कॉमन वुमेन से गॉडमदर बनने का बहुत ही चैलेंजिंग कैरेक्टर रहा। अपने बराबर या ज्यादा उम्र के कलाकार की मां का किरदार निभाना। उस विभाजन के समय की अम्मा जी के लिए मैंने वजन बढ़ाया, ताकि मैच्योर दिख सकूं। ढाई साल की बेटी समायरा से दूर हैदराबाद में 50 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग की। स्किन जली, लेकिन हसबैंड के सपोर्ट से मैं इस किरदार को निभा पाई।

उर्वशी मानती है कि आज चैनलों के बीच प्रतिस्पर्धा है,और कलाकारों को भी अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है,हालात ने ही एक ममूली औरत को अम्माजी जैसी एक दबंग औरत बना हैं। अन्य चैनलों पर भी इस प्रकार के किरदार है,लेकिन हर कलाकार किरदार के साथ अपने तरीके से न्याय करता हैं। एक फिल्म में शबाना आजमी ने भी इसी प्रकार के किरदार को जीया था ? प्रश्न के उतर में उनका जबाव था कि मैंने फिल्म नही देखी लेकिन मैं इतना कह सकती हॅू कि मेरा रोल उनसे हटकर होगा।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: