Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, June 19, 2016

​डाटाविंड ने पेश किया डिटैचेबल टैबलेट/ नेटबुक डिवाइस

प्रेमबाबू शर्मा

डाटाविंड ने भारत में पहले डिटैचेबल डिवाइस - नए ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स 7 डीसी$ एवं 3 जी 7 पेश कर पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कम कीमत पर इंटरनेट सुविधा देने वाली और वेब एक्सेस डिवाइस सेगमेंट में अग्रणी कम्पनी डाटाविंड के उत्पाद यूबिस्लेट टैबलेट,ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स और पाॅकेट सर्फर स्मार्टफोन काफी लोकप्रिय रहे हैं। 2 जी ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स 7 डीसी की कीमत 3,999रु. है जबकि 3 जी ड्रायोडसर्फर 3 जी 7$ 4,999रु. में उपलब्ध है।

इस लांच पर डाटाविंड के सीईओ सुनीत सिंह तूली का कहना है, ‘‘ ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स में एक मजबूत डिटैचेबल ब्ल्यूटुथ 2-इन-1 कीबोर्ड है। यह स्लिम है और क्लासी दिखता है। कम कीमत के इस प्रोडक्ट के फंक्शन काफी दमदार हैं। सबसे सस्ते नेटबुक्स का अतिरिक्त लाभ यह है कि इसे आप लैपटाॅप और मिनी लैपटाॅप, जैसे चाहें इस्तेमाल कर लें।’’आज लोग सफर में भी कनेक्टेड रहना चाहते हैं जब ये डिवाइस उनके बेजोड़ साथी होते हैं। ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स 7 डीसी$ (2 जी) और 3 जीएस$ (3 जी) में 7 इंच का मल्टी-टच प्रोजेक्टिव कैपेसिटिव स्क्रीन है। इनमें 0.3 एमपी का फ्रंट कैमरा और 2 एमपी का रीयर कैमरा है।

डाटाविंड के सारे इंटरनेट कनेक्टिविटी डिवाइस के साथ इंटरनेट की असीम क्षमता बिना अतिरिक्त खर्च दी जाती है! यह सुविधा रिलायंस कम्युनिकेशंस नेटवर्क पर है। डाटाविंड के वेब डेलीवरी प्लैटफाॅर्म के लिए 18 अमेरिकी और अंतर्राश्ट्रीय पेटेंट हैं जो तेज इंटरनेट सेवा कम दाम पर सुनिष्चित करते हैं। डाटाविंड के बैक-एण्ड क्लाउड सर्वर वेब कंटेंट को 30 गुना तक कम्प्रेस कर देते हैं और इससे उनकी डेलीवरी की रफ्तार काफी बढ़ जाती है। यही वजह है कि आपको जीपीआरएस/ ईडीजीई जैसे साधारण मोबाइल नेटवर्क पर भी डेस्कटाॅप की तरह वेब का अनुभव मिलता है।

डाटाविंड के सीईओ श्री सुनीत सिंह तूली ने बताया, ‘‘अतिरिक्त खर्च के बिना अरबों वेब पेज उपलब्ध होने से लोग इसका शिक्षा और मनोरंजन दोनों लाभ ले सकते हैं। आज व्यापार का सबसे मजबूत माध्यम वेब है जिस पर लोग यात्रा संबंधी बुकिंग और ईकाॅमर्स साइट से खरीदारी करने के साथ-साथ अपने कारोबार को फैला लेते हैं और लेन-देन का काम (ट्रांजेक्शन) भी आसानी से पूरा हो जाता है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: