रणदीप हुड्डा ने माधुरी दीक्षित के साथ थिरके


प्रेमबाबू शर्मा

अभिनेता रणदीप हुड्डा जब अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म दो लफ्जों की कहानी को प्रमोट करने के लिये एंड टीवी शो ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ के सेट पर पहुंचे, तो डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित के साथ डांस करने की उनकी चाहत और बढ़ गई। रणदीप ने धक-धक गर्ल माधुरी के साथ डांस करने की अपनी इच्छा का इजहार भी किया। लेकिन यहां कहानी में एक ट्विस्ट आया। रणदीप को माधुरी के साथ डांस करने का ग्रैंड प्राइज जीतने के लिये एक चुनौती पूरी करनी पड़ी। 

प्रत्येक प्रतिभागी के लिये एक चैलेंज रखा गया। इसमें रणदीप ने अपनी इच्छा पूरी करने के एक अनूठी चुनौती का सामना किया। रणदीप को लाइटहाऊस प्राॅप पर ‘तेजाब’ फिल्म के मशहूर डायलाॅग पर परफाॅर्म करने की चुनौती दी गई थी। रणदीप को न सिर्फ दर्शकों की वाहवाही मिली, बल्कि शो के ज्यूरी ने भी उनके परफाॅर्मेंस पर सराहनीय प्रतिक्रिया दी। रणदीप ने चुनौती जीत ली और माधुरी के साथ पीके मूवी के रोमांटिक गाने ‘चार कदम‘ पर डांस करने का मौका जीता। 

रणदीप ने कहा, ‘‘माधुरी दीक्षित के साथ डांस करना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं सो यू थिंक यू कैन डांस के निर्माताओं का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे शो में बुलाया और माधुरी दीक्षित के साथ थिरकने का मौका दिया।‘‘

माधुरी ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि रणदीप हमारे शो में आये। वह बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और मुझे उनका अभिनय पसंद है। मुझे खासतौर से हाइवे फिल्म में उनका परफाॅर्मेंस काफी अच्छा लगा।‘‘ रणदीप हुड्डा फिल्म में एक मार्शल आर्ट्स फाइटर का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

Labels: , , , ,