Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Tuesday, June 21, 2016

“7 आर्स टू गो” में मिलेगा इन्वेस्टिगेशन सीरीज का मजा

प्रेमबाबू शर्मा

24 जून को रिलीज हो रही फिल्म की प्रमोशन के लिए फिल्म के डायरेक्टर सौरभ वर्मा, एक्टर शिव पंडित, एक्ट्रेस संदीपा धार और म्यूजिक कम्पोजर सुमित सेठी दिल्ली पहुंचे।
SAURABH VARMA, SHIV PANDIT, SANDEEPA DHAR & SUMIT SETHI

इस मौके पर फिल्म 7 आर्स टू गो की टीम ने मीडिया से फिल्म से रिलेटिड एक्सपीरियंस को शेयर किया। “7 आर्स टू गो” एक इन्वेसटिगेशन थ्रिलर पर बेस्ड फिल्म है जिसमें एक्टर यानि शिव पंडित पुलिस को 7 घंटे में कातिल घंटे में पकड़ने के लिए बोलता है। इन 7 घंटो के अंदर पुलिस कैसे कातिल को पकड़ती है इसी पर बेस्ड है फिल्म “7 आर्स टू गो”।

एक्टर शिवपंडित से पूछा कि आपको यह रोल कैसे मिला ? शिव पंडित ने बताया कि ‘फिल्म के डायरेक्टर सौरभ वर्मा ने मेरा टैलेंट देखा और मुझ पर विश्वास किया इसके लिए मैं उनका आभारी हूं। क्योंकि हर कोई बड़े एक्टर की डिमांड करता है पर मुझे लगता है कि फिल्म को उसकी स्टोरी चलाती है।
फिल्म में पुलिस का रोल कर रही एक्ट्रेस संदीपा धार से जब पूछा गया कि आपने इस रोल के लिए अपने आप को कैसे तैयार किया? संदीपा ने कहा कि ‘मैंने फिल्म को करने से पहले मैंने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली फिर मैं इस फिल्म के लिए अपने आप को तैयार कर पाई। हां मगर मैंने जिम को अवॉइड किया।’

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: