Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Thursday, May 12, 2016

स्टार्टअप प्रीमियर लीग का समापन

प्रेमबाबू शर्मा

देश में क्रिकेट का खुमार परवान है और इस जोश को पूरा करने के लिए, प्रमुख व्यापार खोज व विशेषाधिकार मंच क्रोनिट ने हाल ही में स्टार्टअप प्रीमियर लीग का आयोजन किया। इस टूर्नामेंट में विभिन्न प्रतिस्पर्धात्मक माहौल के स्टार्ट-अप को एकसाथ मिलकर बल्लेबाजी करने का शानदार अवसर प्रदान किया गया! टॉप फाइनल में आने वाले स्टार्टअप ओवाईओ रूम्स था। अंतिम मैच विजेता आजतक था, जो इस कार्यक्रम के लिए मिडिया पार्टर्नर है।
Sameer Grover, Founder Crownit and Sandeep Batra, Yes Bank along with the OYO Rooms Team

क्रोनिट द्वारा आयोजित तीन-दिवसीय खेलकूद कार्यक्रम में कई प्रमुख स्टार्ट-अप देखे गयें जैसे ओवाईयो रूम्स, मोबिक्विक, शोपक्लूज, अर्बनक्लैप, फास्टफोक्स, लिटिल और नियरबाय (पूर्व ग्रूपन) ने क्रिकेट मैदान को परस्पर उच्च सम्मान की प्रतिष्ठा चुनाव के रूप में भाग लिया। इस कार्यक्रम को गुङगांव ‘अभी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स’ में आयोजित किया गया ताकि खेल के माध्यम से भारतीय उद्यमी समुदाय भी सफलता हासिल करने का जश्न मना सकें।

कार्यक्रम की सफलता पर टिप्पणी करते हुए, समीर ग्रोवर, संस्थापक, क्रोनिट, ने कहा कि, “क्रेकट एक ऐसा जूनून है जो सभी भारतीयों को भौगोलिक व सांस्कृतिक दृष्टिकोण से जोङता है। इसलिए हमने कुछ देश की सर्वाधिक कारगर उपक्रमों को एक साथ लाने का माध्यम, खेलकूल का चयन किया और इस युवा व प्रगतिशील भारतीय स्टार्टअप उद्योगों का जबरदस्त विकास माना जाता है। हमने इस सम्पूर्ण कार्यक्रम के दौरान कुछ अतुल्य सौहार्द व साहस को देखा है, जिसमें वर्तमान शक्ति छिपी हुई और और भारतीय उद्यमिता का भावी कार्यक्षेत्र है। इस पिच में क्रियान्वित टूर्नामेंट में भाग लाने वाले लोगों के उत्साह का फैसले करने पर, भारतीय स्टार्टअप ही दृढ़ रूप से टिके रहे। हम इस एसपीएल को जबरदस्त सफलता दिलाने के लिए प्रत्येक प्रतिभागियों को बधाई व धन्यवाद देते हैं।”

देश के सर्वाधिक प्रतिष्ठित स्टार्टअप के कई कारोबारियों ने इस विशिष्ट खेलकूद कार्यक्रम में उपस्थित होने से, क्रोनिट के एसपीएल ने आनंद सहित व्यावसायिकता में स्टार्टअप एकीकरण विधि की विशेषता बताये। उद्यमियों को एक आनंदायक खेल में जोङने की इस पहल का प्रतिभागी उद्यमियों ने प्रशंसा की और वे अपने बोर्डरूम से बाहर परिवर्तन के लिए आरामदायक अखाङे का आनंद ले सकें।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: