Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, May 1, 2016

​डीएलएफ मॉल आॅफ इंडिया की औपचारिक शुरुआत

Mr. Sriram Khattar_CEO
DLF Rental Business

 
प्रेमबाबू शर्मा

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया यानी भारत का पहला डेस्टिनेशन मॉल अब 27 अप्रैल से ग्राहकों के लिए औपचारिक रूप से खुल गया है। मॉल में एक स्थान पर सब उपलब्ध होगा सिर्फ खरीदारी के अलावा मनोरंज के भी अवसर उपलब्ध होंगे। 7 फ्लोर में फैले इस मॉल को 5 जोन में बांटा गया है। हैप्पी मॉलिडेज की संकल्पना पर आधारित है। डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया को सभी आय वर्ग के लोगों के लिए ऐसी जगह के रूप में पेश करता है जो एक मॉल में अंतरराष्ट्रीय स्तर का अनुभव हासिल करना चाहते हैं।

20 लाख वर्ग फुट में फैला डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया रणनीतिक रूप से नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित है। पूरे दिल्ली-एनसीआर से यहां सड़क या मेट्रो के जरिए आसानी से पहुंचा जा सकता है।

डीएलएफ रेंटल बिजनेस के सीईओ श्रीराम खट्टर ने मॉल के लॉन्च के मौके पर कहा, ‘डीएलएफ समूह में हमारा मकसद अपने वर्ग में सबसे बेहतरीन पेषकष करना है, जो समुदाय पर सकारात्मक असर डालती है और डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया इसका शानदार उदाहरण है। डीएलएफ मॉल आॅफ इंडिया रिटेल रियल एस्टेट के क्षेत्र में गेम चेंजर साबित होगा। इसका जोर अंतरराष्ट्रीय अनुभव प्रदान करने पर है।

Pushpa Bector, Ex. Vice President and Head DLF Mall of India
डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की प्रमुख और कार्यकारी उपाध्यक्ष पुष्पा बेक्टर ने मॉल के लॉन्च के मौके पर कहा, ‘हम इस मॉल की आधिकारिक लॉन्चिंग की घोषणा कर गर्व महसूस करते हैं, जिसका भारत हकदार है। डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में वह सभी विशेषताएं हैं, जो एक अंतरराष्ट्रीय मॉल में होती हैं। ये ग्राहकों को वैश्विक अनुभव प्रदान करेगा, जिसका उन्हें इंतजार रहा है। डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया एक डेस्टिनेशन मॉल है, जो शॉपिंग, खाने पीने और मनोरंजन के अनंत विकल्पों के साथ दिल्ली-एनसीआर को अपने साथ जोड़ कर रखेगा।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: