Search latest news, events, activities, business...

Monday, May 30, 2016

‘‘मां के रूप में मेरे अनुभव ने बच्चों के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया‘‘- शिल्पा शेट्टी

प्रेमबाबू शर्मा

जल्दी ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी रियलिटी शो ‘इंडियाज सुपर डांसर’ में नजर आयेंगी। इस शो में 5-13 वर्ष की उम्र के बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच उपलब्ध होगा।

खबर की पुष्टि करते हुए शिल्पा ने कहा, ‘‘सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर इंडियाज सुपर डांसर में हम भविष्य के डांसर्स की तलाश कर रहे हैं। डांस मेरा जुनून है और मुझे बच्चों से प्यार है। इसलिये यह शो मेरे मन के अनुकूल है। मौजूदा दौर के बच्चों की प्रतिभा बेमिसाल है। बच्चों की मासूमियत आपका मनोरंजन करती है और साथ ही हमेशा उनसे कुछ सीखने को भी मिलता है।‘‘

यह बताते हुए कि मातृत्व से उन्हें बच्चों के साथ व्यवहार करने की कला सीखने में मदद मिली है, शिल्पा ने आगे कहा कि, ‘‘मेरा एक बेटा है, जिसकी उम्र अभी 4 साल है। मां के रूप में मेरे अनुभवों ने बच्चों के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया है। उनके इरादे बेहद सच्चे होते हैं और उनके आस-पास रहकर अच्छा लगता है। मैं इंडियाज सुपर डांसर में आने को लेकर बेहद उत्सुक हूं और मुझे पूरा भरोसा है कि लोग इसे पसंद करेंगे।‘‘

शिल्पा ने हाल ही में एक प्रमोशनल शूटिंग में शाॅट दिया है और जल्द ही प्रतिभाओं की खोज में देश भर की यात्रा पर निकलेंगी। शिल्प सेट्टी को बच्चों के इस डांस रियलिटी शो में जज की भूमिका में देखना उनके प्रशंसकों के लिए सचमुच एक सुखद अनुभव होगा। जज करने की उनकी अद्भुत कुशलता देखने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से जुड़ें।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: