प्रियांशु लीड रोल निभायेगें ‘बड़े भैय्या की दुल्हनियां‘ में

प्रेमबाबू शर्मा

अभिनेता प्रियांशु,सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के फिक्शन शो ‘बड़े भैय्या की दुल्हनियां‘ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे। यह शो एक फैमिली ड्रामा है। यह 14 लोगों के एक परिवार की कहानी है, जो अपने बड़े भय्या ऊर्फ प्रियांशु जोरा के लिये परफेक्ट दुल्हनियां की तलाश कर रहे हैं।

इस शो के बारे में प्रियांशु ने कहा, ‘‘सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन की नई सिरीज बड़े भैय्या की दुल्हनियां का हिस्सा बनकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह बेहद प्यारा काॅन्सेप्ट है और मुझे पूरा भरोसा है कि हर कोई इससे जुड़ाव महसूस करेगा। मैं कुछ ऐसा करना चाहता था, जिसमें मुझे न सिर्फ परफाॅर्म करना पड़ें, बल्कि मुझे कुछ सीखने को भी मिले। यह प्रोजेक्ट मेरे लिये बिल्कुल सही है। मुझे पूरा भरोसा है कि यह एक अनोखा सफर होने वाला है।‘‘

प्रियांशु शो में एक युवा, जिम्मेदार और मेहनती लड़के अभिषेक का किरदार निभाते नजर आयेंगे, जिसका ताल्लुक एक बड़े परिवार से है। उनका किरदार उनके डेब्यू शो में निभाई गई भूमिका से बिल्कुल विपरीत है। इस बारे में विस्तार से बताते हुये प्रियांशु ने कहा, ‘‘मेरे पहले शो में मेरा किरदार एक आलसी शख्स का था। वह अभिषेक की तरह कभी भी बेहद जिम्मेदार नहीं था। वास्तव में अभिषेक अपने परिवार में एकमात्र मेहनती इंसान है, जबकि सभी लोग आलसी हैं। यह कर्म की तरह है। मैंने अपने पहले शो में काम नहीं किया था और मैं अब सारे काम कर रहा हूं।‘‘

Labels: ,