Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Saturday, March 5, 2016

लोगों को खूब हंसाएंगे जाॅनी लीवर

प्रेमबाबू शर्मा

बॉलीवुड में 400 से भी ज्यादा फिल्में करने वाले अभिनेताओं की सूची में शामिल हैं कॉमेडी किंग कहे जाने वाले जॉनी लीवर। 1992 से लेकर 2000 तक की फिल्मों को देखें, तो शायद ही ऐसी कोई फिल्म मिले, जिसमें जॉनी लीवर न हों। लेकिन उसके बाद जॉनी जॉनी ने फिल्में करना कम कर दिया। इसकी वजह बने राजपाल यादव, क्योंकि राजपाल के फिल्मों में काॅमेडी का मोर्चा संभालने के बाद जाॅनी लीवर को अपनी फीस कम करने को कहा, लेकिन पैसे की बात पर उन्होंने काम करने के बदले आराम करने की सोची और दूसरों को काम दिखाने का मौका दिया। इसकी एक वजह यह भी थी कि काम के नाम पर जाॅनी कुछ भी नहीं कर सकते थे, क्योंकि उन्हें ना तो कॉम्प्रोमाइज करना था और न ही छोटा दिखना था।

जॉनी लीवर को फिल्म स्टार की मिमिक्री करने में महारत हासिल है। इसी खासियत ने उन्हें स्टेज शो करने का मौका दिया। ऐसे ही एक स्टेज शो में सुनील दत्त की उन पर नजर पड़ी, तो उन्होंने जॉनी को फिल्म ‘दर्द का रिश्ता’ में पहला ब्रेक दिया, लेकिन जॉनी ने कामयाबी का असली स्वाद फिल्म ‘बाजीगर’ से चखने को मिला। क्योंकि अन्य फिल्मों में जहां उनसे केवल मिमिक्री कराई जाती थी, वहीं ‘बाजीगर’ में कैरेक्टर प्ले करने का मौका मिला और यहीं वे अभिनेता के तौर पर नजरों में आए। लेकिन, आज भी जब वे स्टेज पर आते हैं, तो उनसे मिमिक्री ही करने का आग्रह किया जाता है।

यह बात हम यहां इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि ‘किंग ऑफ कॉमेडी’ जाॅनी लीवर आपके शहर में आ रहे हैं अपने हास्य अंदाज से आपको गुदगुदाने के लिए। जी हां, 5 मार्च, शनिवार को सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में वह अपनी बेटी जेमी लीवर के साथ दिल्ली का दिल गुदगुदाने आ रहे हैं। खास बात यह है कि 17 साल बाद कॉमेडी के बादशाह जाॅनी लीवर अपनी बेटी के साथ स्टेज शेयर करने आ रहे हैं। इससे भी अहम बात यह है कि गुदगुदाने वाली इस शाम के मंच संचालक होंगे दिल्ली के डॉन के नाम से पहचाने जाने जानेवाले रेडियो जाॅकी नावेद खान। बता दें कि जाॅनी लीवर की बेटी जेमी फिल्म में अभिनय भी कर चुकी हैं और अपने पिता के साथ उन्हें ही अपना आदर्श भी मानती हैं। हमारी-आपकी टेंशन भरी जिंदगी को कुछ खुशनुमा बनाने एवं हंसी का हंगामा लेकर आनेवाले कॉमेडी सुपर स्टार को लाइव देखना वाकई जीवन का एक स्मरणीय अवसर होगा।

इस कार्यक्रम के आयोजक फज्र्खन प्रोडक्शन प्र. लिमिटेड मुंबई से है, जबकि दीप्ति मेहता क्रिएशंस दिल्ली से हैं। यूनिटी मिशन फाउंडेशन के बुंदेलखंड के सूखा पीड़ित राष्ट्रीय राहत कोष और उत्थान के बच्चों के हित में किए जाने वाले कार्य को मदद करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: