Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, February 28, 2016

परहान अरोडा का सपना सफल अभिनेता बनना


प्रेमबाबू शर्मा

लव डे यानि वेलेंनटाइन डे को जन्मा परहान अरोडा का एक ही सपना है,सफल अभिनेता बनना। अभिनेता सलमान खान से प्रभावित परहान की पंसददीदा फिल्म ‘बंजरंगी भाई’ है।

इन दिनों वह टीवी और विज्ञापन की दुनियां का चमकता सितारा है। मात्र 5 साल की अल्पायु में जो भी उनका काम देखता हैं चकित रह जाता है। पराहान अनेक शोज का प्रतिभागी बन चुके है,इसके अलावा डिटोल,डाबर फूड,एचएएल,स्नेलडीलऔर फिल्पकार्ट के विज्ञापन के माध्यम से देशभर में दर्शकों को लुभा रहे हैं ।

पराहान को अभिनय धरोहर के रूप में मिला है, इसलिए परहान को अभिनय में उतरने में ज्यादा मेहनत नही करनी पडी।

परहान के पिता का कहना है कि ‘एक वर्ष की आयु में पराहान ने पहली बार वतौर बाल माॅडल के रूप काम किया था,तो उस समय सेट पर उपस्थित लोगों ने उसके काम को देख कर भूरी भूरी प्रशंसा और उसका उत्साह बढाया, इसके बाद उसने फिर पीछे मुडकर नही देखा। पराहान की सफलता पर उसके परिवारजन और स्कूल में खुशी का महौल है । अपनी माता पिता की प्रेरणा से अभिनय की दुनियां में आयी परहान को पूरा भरोसा है कि एक वह एक दिन स्थापित अभिनेता भी बनेगें।

पराहान की माॅ इस बात को स्वीकारती है,कि उनके बेटे में टैलेंट तो है और वह टीवी और फिल्मों में कलाकरों के अभिनय को गौर से देखता है,फिर उसी शैली की नकल करने का प्रयास करता है,या यूं कहे कि वह हर किरदार में रमने का प्रयास करता है। परहान का कहना है कि ‘आज बाल कलाकारों की अच्छी माॅग है,इसके साथ प्रतिस्पर्धा भी है। इसलिए वह हर कदम को फूंक फूंक कर रख रहे’। पिता के मार्गदर्शन में उन्होंने जो काम किया अब और अच्छा करने की चाह है।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: