Search latest news, events, activities, business...

Thursday, February 4, 2016

सन्नी लियोनी ने एयरसेल के आइप्लेआइविन काॅन्टेस्ट के विजेताओं को सम्मानित किया

प्रेमबाबू शर्मा

एयरसेल, दूरसंचार कंपनी, ने उपभोक्ता भागीदारी कार्यक्रम ‘आइप्लेआइविन‘ के बम्पर प्राइज विजेताओं को सम्मानित किया। बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सन्नी लियोनी ने काॅन्टेस्ट में सबसे अधिक अंक प्राप्त करने वाले उपभोक्ताओं को बम्पर पुरस्कार प्रदान किये। वैल्यू ऐडेड सर्विसेज (वीएएस) काॅन्टेस्ट में अधिकतम अंक प्राप्त करने वाले दो उपभोक्ताओं को इवेंट में एयरसेल द्वारा एक होंडा सिटी और एक मारूति सुजूकी बलेनो प्रदान की गई। काॅन्टेस्ट के अन्य विजेताओं को मोटरसाइकिल्स दी गईं।

एयरसेल ने हमेशा ही खोजपरक उत्पादों की पेशकश करने और उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के रास्ते तलाशने में विश्वास किया है। कंपनी के उत्पादों और सेवाओं का उद्देश्य समग्र अनुभव प्रदान करना है और वीएएस काॅन्टेस्ट की पैठ बढ़ाकर उपभोक्ताओं को अधिकतम आनंद प्रदान किया जा रहा है।

विजेताओं को भारत की दो सर्वाधिक पसंदीदा कारों को प्राप्त कर बेहद खुशी हुई और उन्होंने इसे अपनी जिंदगी का सर्वाधिक यादगार दिन बताया। खोजपरक काॅन्टेस्ट उपभोक्ताओं को एयरसेल परिवार का हिस्सा बनाने की दिशा में एक कदम है।

बम्पर प्राइज के दो उत्साहित विजेता - राजेश (मारूति सुजूकी बलेनो के विजेता) और सुरेन्द्र बल (होंडा सिटी के विजेता)। इसके अलावा पांच अन्य विजेता भी आकर्षक मोटरसाइकिल घर ले गये।

‘आइप्लेआइविन‘ एक ज्ञान-आधारित काॅन्टेस्ट है, जिसे 2014 में लाॅन्च किया गया था। काॅन्टेस्ट में बड़ी संख्या में अर्थपूर्ण तरीके से उपभोक्ताओं की भागीदारी देखी गई। इसमें उपभोक्ताओं को एसएमएस के माध्यम से काॅन्टेस्ट खेलने के योग्य बनने के लिये सर्विस को सब्सक्राइब करने के लिये प्रेरित किया गया। उपभोक्ता हर दिन सिर्फ 20 विभिन्न वैकल्पिक सवालों के जवाब दे सकते थे। वर्तमान में काॅन्टेस्ट का यह तीसरा संस्करण है। आइप्लेआइविन ने उपभोक्ता भागीदारी को सफलतापूर्वक बढ़ाया है और देश भर में हजारों उपभोक्ताओं के बीच शानदार पहुंच बनाई। काॅन्टेस्ट बेहद कम समय में ही काफी लोकप्रिय हो गया, क्योंकि उपभोक्ता इसके साथ फौरन ही जुड़ गये।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: