Search latest news, events, activities, business...

Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, February 21, 2016

कैंसर पीडित के लिए जागरूकता की सवारी

प्रेमबाबू शर्मा

स्काॅट स्पोर्ट्स इंडिया, प्रीमियम स्विस साइकिल ब्राण्ड ने वुर्ली 545 और सेंट जूड के एनजीओ के साथ हाथ मिलाते हुए वुर्ली 545, विभिन्न व्यक्तियों ने एक साइकिल अभियान लिया है। वरिष्ठ प्रबंधन अधिकारियों और डाॅक्टरों ने कैंसर से लड़ रहे वंचित बच्चों के लिए 1.5 करोड़ जुटाने के लिए 60 घंटे की इंडिया गेट, दिल्ली से गेटवे आॅफ इंडिया, मुंबई तक 1492 किमी0 दूरी की साइकिल मैराथन चुनौती स्वीकार की।
स्विस साइकिल ब्राण्ड, स्काॅट स्पोर्ट्स इंडिया, इस परोपकार की सवारी बाइक समर्थन चैरिटी ने साइकिल चालकों को उनकी सवारी के लिए प्रीमियम साइकिल के साथ मदद की, । वुर्ली 545 द्वारा इस्तेमाल साइकिलें बाद में नीलाम करने के बाद प्राप्त धन राशि, कैंसर प्रभावित बच्चों की देखभाल के एनजीओ को दान किया जाएगा। टीम ने पहले से ही 1.20 करोड़ रुपये जुटा लिए है!!

जयमिन शाह, कंट्री मैनेजर, स्काॅट स्पोर्ट्स इंडिया ने प्रेमबाबू शर्मा को बताया, ’’स्काॅट की विचारधारा का कोई शाॅर्टकट नहीं है। इस सवारी के साथ हम कैंसर प्रभावित वंचित बच्चों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए अपना छोटा सा योगदान कर रहे हैं। अगले साल हमारे स्काॅट ओनर क्लब के दौरान बाइक सवारी से सेंट जूड के लिए धन जुटाने में मदद मिलेगी। हम वुर्ली 545 टीम का बेहद समर्थन कर रहे हैं जिसने हमें इस शानदार पहल के लिए सहभागी बनने का अवसर प्रदान किया है।

परोपकार की सवारी रिले प्रारूप में सवार के 3 सेट हैं, प्रत्येक सवार 3 दिन में 200 किमी0/दिन के समान करीब 500 किमी0 की दूरी तय करेगा, सवारों का प्रत्येक सेट एक बार में 4 घंटे (100 किमी0) की सवारी करेगा। साइकिल चालक नीचे दिए गए मार्ग इण्डिया गेट, दिल्ली से गेटवे आॅफ इंडिया, मुंबई का अनुसरण करेगा।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: