Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Tuesday, December 29, 2015

नयेे वर्ष के संकल्प पर क्या सोचते बिग मैजिक टीवी स्टार

प्रेमबाबू शर्मा

अनूप सोनी - (क्राईम फाईल और बिग मैजिक होस्ट)ने प्रेमबाबू शर्मा को बताया मैंने अभी जी सरजी में काम शुरू किया है। यह बिग मैजिक पर एक काॅमेडी व्यंग्य है। नया वर्ष जल्द ही आने वाला है, इसलिए नये साल पर मेरा रिजाॅल्यूशन मेरे काॅमिक कौशल को निखारना और आगामी वर्ष में इस विधा में और गहराई तक जाना रहेगा।

गौरव गेरा - मैं नये वर्ष में किसी भी प्रकार के रिलाॅल्यूशन लेने में विश्वास नहीं करता। हालांकि, चुटकी और शाॅपकीपा का खुद का दिमाग है और उन्होंने पहले ही अपने रिजाॅल्यूशन के बारे में योजना बनाना आरंभ कर दिया है। चुटकी इस वर्ष छुट्टियों पर जाने की योजना बना रही है। उसकी गोवा से शुरूआत कर अपने आसपास कुछ फिरंगियों से घिरे रहने की योजना है। जबकि शाॅपकीपा 2016 में शीर्ष कुक बनने की योजना बना रहा है।

वरुण बडोला - नये साल पर मेरा संकल्प अपने सपनों को पूरा करने और ऐसे काम करने पर फोकस करना रहेगा जिन्हें समय की कमी या फिर अन्य कारणों की वजह से करने में मुझे झिझक होती थी। मेरी संगीत में काफी रुचि है और मैं इसे काफी समय दूंगा। मुझे बाइक्स चलाना भी पसंद है, और मैं आने वाले वर्ष में इसे एक गंभीर शौक बनाने की योजना के लिए काफी उत्साहित हूं।

कविता कौशिक - मेरे लिये, वास्तव में परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण और कुछ नहीं है और इस वर्ष मैंने ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बताने की योजना बनाई है। कई बार पूरे साल काम की प्रतिबद्धताओं के कारण, उनके लिए समय निकाल पाना कठिन हो जाता है लेकिन मुझे आशा है कि इस साल मैं इसे बदलूंगी।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: