Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Saturday, December 12, 2015

टीवी के चलते फिल्में नही कर पा रहीः दीपिका कक्कड़

प्रेमबाबू शर्मा

कई फिल्मों आफर आने के बावजूट भी दीपिका कक्कड़ ने कोई फिल्म साईन पर उनका कहना था कि वह अच्छी कहानी बडा बैनर और नामचीन निर्देशक वाली फिल्में ही स्वीकारेगी यह बात उन्होंने ‘जॉय हनी एंड आलमेंड्स पोषण की पहेली सुलझाए’ एक्टिविटी के समापन मौके पर कहीं और दीपिका कक्कड ने माहिलाओं को ब्यूटी टिप्स भी दिये। दीपिका आगे बताती हैं कि शो ‘ससुराल सिमरन का’को शुरू हुए चार साल से ज्यादा समय बीत चुका है। उन्होंने सीरियल में निगेटिव, पॉजिटिव और इमोशनल समेत हर तरह का कैरेक्टर प्ले किया है। अभी काला जादू और डायन का ट्रैक भी काफी सफल रहा है। इसलिए शो में ‘सिमर’ की परेशानी कभी खत्म नहीं होगी। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर सिमर की समस्याएं सुलझ गईं तो उन्हें देखेगा कौन और कौन पसंद करेगा। वहीं, दीपिका मानती हैं कि शो काफी ओवर ड्रामेटिक हो गया है, लेकिन यही इसकी यूएसपी है।

‘झलक दिखला जा’ में पूरा कर चुकी हैं डांस का शौक दीपिका ने बताया कि उन्हें कुकिंग और डांसिग का भी खूब शौक है। वे रियेलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में अपना ये शौक पूरा कर चुकी हैं। इसलिए अब कुकिंग शो में जाने का मन है। वहीं, बिग बॉस में हिस्सा लेने के सवाल पर उन्होंने कहा वे वहां कभी नहीं जाएंगी। उस सीरियल में पार्टिसिपेट करने से बेहतर है कि घर में ही बैठे रहें।

दीपिका कक्कड़ ने बताया कि वे जब भी किसी प्रोडक्ट को एंडोर्स करती हैं तो ये जरूर चेक करती हैं कि उसके कोई साइड इफेक्ट न हो। वे उस प्रोडक्ट को खुद इस्तेमाल करके देखती हैं। उनका मानना है कि किसी भी सिलेब्रिटी की फैन फॉलोइंग होती है और वह आसानी से सेलेब्स की बातों पर विश्वास कर लेती है। इसलिए लोगों को कन्विंस करने से पहले खुद को समझाना जरूरी है।सिमर की परेशानी कभी खत्म नहीं होगी

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: