सूत्रधार बनेंगी रति पांडे

लोकप्रिय एक्टर रति पांडे दो साल के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। वे जी टीवी के थ्रिलर शो ‘फियर फाइल्स’ में सूत्रधार के रूप में नजर आएंगी। यह शो अब नए स्वरूप में आने वाला है और अब इसका नाम होगा ‘फियर फाइल्स - श्रद्धा वर्सेज शैतान’। यह शो अब ज्यादातर ग्रामीण कहानियों पर केन्द्रित होगा। इसमें भारतीय संस्कृति से जुड़ी भूतों और अंधविश्वास की मान्यताएं दिखाई जाएंगी। सूत्रधार दर्शकों को इन अजीबोगरीब घटनाओं के बीच ले जाएंगी, इसकी कहानी सुनाएंगी और शो में आने वाले शैतानी तत्वों का रहस्य सुलझाने का प्रयास करेंगी।अपने नए रोल के बारे में बताते हुए एक्टर रति कहती हैं, ‘‘हिटलर दीदी के बाद मैं अपनी छुट्टियों और खाली समय का मजा ले रही थी। हालांकि इस दौरान मुझे कुछ ऑफर्स भी मिले लेकिन इनमें से किसी ने भी मेरी दिलचस्पी नहीं जगाई। मैंने पहले कभी थ्रिलर में काम नहीं किया था और जब फियर फाइल्स के लिए मुझसे संपर्क किया गया तो मैं तुरंत राजी हो गई। यह शो मुझे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ होस्टिंग का हुनर आजमाने का मौका देगा। इसमें मुझे हर एपिसोड में कुछ नया करने को मिलेगा।’’

Labels: , ,