‘दंगल’से मल्लिका आउट

प्रेमबाबू शर्मा 

अमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में अब मल्लिका सहरावत नही नजर आएंगी। अब यह फिल्म उनके हाथ से निकल गई। दरअसल मल्लिका ने ‘दंगल’ में आमिर की पत्नी बनने के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन, बाद में यह फिल्म मशहूर टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर को मिल गई।

मल्लिका ने बताया कि ‘ये बात सही है कि मैंने ‘दंगल’ में आमिर खान की पत्नी के रोल के लिए ऑडिशन दिया था। पूरी टीम को मेरा ऑडिशन बहुत पंसद आया। लेकिन वाइफ का किरदार चार जवान लड़कियों की मां का है। तो आमिर और पूरी टीम ने कहा कि मैं अभी जवान हूं। मुझे साफ तौर पर कहा कि हम जितनी भी कोशिश करें, आप चार जवान लड़कियों की मां नहीं लगती। इसी वजह से मेरे हाथ से यह फिल्म निकल गई.

मल्लिका सहरावत का कहना है कि ‘क्योंकि वो रोल के लिए जवान थी इसलिए उनके हाथ ये रोल नहीं आया। लेकिन सच्चाई ये है कि वो इस रोल को करना चाहती थीं। इसके लिए उनका नाम भी काफी सुर्खियों में रहा था।

इस रोल को पाने की वजह भी खास है क्योंकि इस फिल्म को लेकर आमिर खान बहुत मेहनत कर रहे हैं। आमिर ने फिल्म के लिए अपना वजन भी काफी बढ़ा लिया है। आमिर लगातार पंजाब और हरियाणा के गांवो में भी घूम रहे हैं। ताकि फिल्म को ज्यादा वास्तविक बना सकें।

दंगल हरियाणा के पहलवान फोगट सिंह और उनकी बेटियों की जिंदगी की कहानी हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे गांव की लड़कियां तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए दुनियाभर में पहलवानी में नाम रोशन किया

Labels: , , ,