ईद के मौके व्यस्त रहेगीं रोजलीन खान

प्रेमबाबू शर्मा

रोजलीन खान हमेशा ईद के मौके पर अपनी फैमिली के साथ रहती हैं, लेकिन इस साल वह इस खास दिन को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगी। वह ईद के दिन फिल्म ‘जी लेने दो एक पल ’की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमें अभिनेता अभिनव कुमार हैं।

रोजलीन हमेशा अपनी फैमिली से ईदी लेती हैं। हर बार ईदी लेने के लिए वह मुमंई में अपने परिवार के साथ ही रहती हैं, लेकिन वह जानती थीं कि इस साल यह संभव नहीं हो सकेगा। लिहाजा उन्होंने अपने पिता से एडवांस में ईदी वसूल ली। इसकी पुष्टि खुद रोजलीन ने की। उन्होंने कहा, ‘मैंने हर साल अपनी पूरी फैमिली के साथ ईद एंजॉय की।रोजलीन अपने अब्बा जान की लाडली हैं और बचपन से पापा उन्हें खास तोहफे देते आए हैं।
रोजलीन का कहना है कि‘धमाल चैकडी के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म है,और वह चाहती है कि फिल्म जल्द जल्द पूरी हो,इसके लिए वह दिन रात मेहनत कर रही है।

फिल्म से कैसी जुडी ? रोजलीन का कहना था कि ‘ जी लेने दो एक पल’की कहानी ही यूएसपी है पिछले दो साल से कहानीकार और निर्देशक.संजीव रॉय इस पर काम कर रहे थे,कई बार प्लानिंग बनी और आखिरकार शरदचंद्र जैसे कर्मठ और विजनरी प्रजेंटेर को हमारी फिल्म का प्रपोजल बहुत पसंद आया.कहानी और चारित्रिक विश्लेषण के अनुसार फिल्म की नायिका के रोल में सबको मैं जंचीं.मुझे इस बात की भी खुशीं है कि सभी की कसौटी पर खरा उतरूंगीं।

Labels: , ,