न्याय की तलाश में दिल्ली पहुंची सीआइडी


‘दया दरवाजा तोड़ दो‘ और ‘कुछ तो गड़बड़ है‘! भारतीय टेलीविजन के दो सबसे चर्चित डायलाॅग्स में शुमार हो चुके हैं। पीढ़ियों ने अपने काॅप्स की पसंदीदा टीम को एक के बाद एक रोमांचक मामले सुलझाते के लिए हमेशा ऐक्शन में देखा है। कहानी में थोड़ा और तड़का लगाने के लिए, सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन की सीआइडी स्पेशल सिरीज-‘सीआइडी मर मिटेंगे‘ के लिए उत्तर भारत की विशाल यात्रा शुरू करने वाली है और इसके लिए ही टीम शहर पहुंची है।

एसीपी प्रद्युम्न, अभिजीत और दया की निर्भीक तिकड़ी को शहर में अब तक की सबसे अप्रिय मर्डर मिस्ट्रीज को हल करते दिखाया जायेगा। यह जांच उन्हें दिल्ली हाट, लाजपत बाजार, सदर बाजार जैसे चर्चित स्थानों के साथ ही लोकप्रिय दिल्ली मेट्रो में लेकर जायेगी। दूसरे मामलों को सुलझाने के लिए सीआइडी की टीम यहां से आगरा और मथुरा भी जायेगी।

इस शो के बारे में चर्चा करते हुये इस शो के निर्माता व अभिनेता बी पी सिंह ने कहा, ‘‘दर्शकों के लिए क्राइम एवं थ्रिलर आधारित फिक्शन शो सफलतापूर्वक पेश कर मैं अत्यंत गर्व एवं सम्मान महसूस करता हूं। यह प्रत्येक परिवार का वीकेंड शो बन चुका है। इस बार सीआइडी टीम दिल्ली की गलियों में नजर आयेगी। यह ऐसी गलियां हैं जो आज से पहले कभी देखने को नहीं मिली हैं।‘‘

एसीपी प्रद्युम्न यानि शिवाजी साटम ने कहा, ‘‘भारतीय टेलीविजन पर दर्शकों को इस प्रकार के शो का अनुभव कराने वाला सीआइडी पहला शो था। जो टेलीविजन पर 18 सालों प्रसारित होने कें साथ आज लोकप्रिय है।
शो में काॅप्स-शिवाजी साटम, दयानंद शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव मुख्य किरदारोें में हैं।

Labels: , ,