आज की दिल्ली अचिवमेंट अवार्डस से अनेक प्रतिभाएँ सम्मानित


रिपोर्ट: एस.एस.डोगरा

भारत की राजधानी में आज की दिल्ली प्रोडक्शन की तरफ से अनेक प्रतिभाएँ को दिल्ली अचिवमेंट अवार्डस से एक भव्य समारोह में सम्मानित किया.

फैशन जगत मे नई प्रतिभाओं को देने के लिए प्रतिबद्ध आज की दिल्ली तरफ से राजधानी दिल्ली में मिस्टर एंड मिस आज की दिल्ली 2015, आज की दिल्ली लिटिल स्टार और आज की दिल्ली अचिवमेंट अवार्डस2015 का आयोजन किया गया। इस भव्य कार्यक्रम का आजोयन ईस्ट ओफ कैलाश के आर्य आडोटोरियम में किया गया।

कार्यक्रम के आयोजक एवं वरिष्ट पत्रकार योगराज शर्मा ने बताया कि इवेंट में इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ओफ फैशन टेकनोलोजी सहभागी थी। आईआईएफटी के डायरेक्टर रतनदीप लाल, पंजाबी गायक शंकर साहनी , चन्नी मस्ताना, हरजीत सिंह तितली के साथ प्रख्यात गायक प्रेम भाटिया जी ने अपनी मीठी आवाज भरे नगमों से सभागार में उपस्थित अतिथितियों व् दर्शकों को पैरों पर थिरकने पर मजबूर कर दिया, अंजूमन डांस ग्रुप ने भी कार्यक्रम प्रस्तुत किए।


इसी इवेंट के दौरान विभिन्न प्रतियोगिता में 15 मेल मोडल्स, 12 फीमेल मोडल्स व 15 किड्स मोडल्स ने हिस्सा लिया। जिनकी प्रतिभाओ का मानसिक, शारीरिक, वाक पटुता कौशल के आधार पर आकलन करने के लिए जज उषा सोमानी, पंकज लीला, अलका शर्मा, जसप्रीत सिंह,अर्जुन मुटनेजा, प्रदीप जैनी, रतनदीप लाल, राहुल प्रधान, अमित बिगबी दिल्ली अपने अनुभव के आधार पर विजेताओ का चुनाव किया।

कार्यक्रम के सफल आयोजन में शर्मिला सिंह, दीपाली पांडे, संजीव कुमार, रवि सिंह,नवीन चौधरी, सुनीता शर्मा, उषो सोमानी, पूनम शर्मा, जया गुप्ता, रजनी सुब्बा, विशाल व कुमार महेश फोटोग्राफी, व आज की दिलली की पूरी टीम का काम सराहनीय रहा। तान्या मेहतानी, अवलीन खोखर, ट्विंकल विनायक,संगीता झिंगियानी, रेखा वोहरा, सुनीता ओबराय, समाज सेविका पूनम त्यागी वत्स-, राजेश चौहान-संपादक दिव्या दिल्ली , सीमा ठाकुर-फैशन फोटोग्राफी , संजय पुरी-राजनीति, सतीश जखमोला-क्रिएटिव एडिटर-पायनियर मशहूर फैशन डिजाईनर शुभी त्यागी और अक्षांश डोगरा को यंग आई टी स्टार ऑफ़ द ईयर-2015 से नवाज़ा गया.

इसी मौके पर अंतरार्ष्ट्रीय ख्याति प्राप्त नाइजीरियन फैशन डिजाइनर जॉन उचे जीसस तथा विख्यात शिक्षाविद दयानंद वत्स ने भी आज की दिल्ली अचिवमेंट अवार्डस के आयोजक व् वरिष्ठ पत्रकार योगराज शर्मा द्वारा फैशन तथा समाज की अनेक युवा प्रतिभाओं को एक ही मंच पर पहचान देने के लिए तहे दिल से प्रसंशा की. पुरे कार्यक्रम का मंच संचालन नेहा तिवारी और चयनिका भट्टाचार्य ने संयुक्त रूप से किया.

Labels: , , , ,