इंफर्नो की रिहर्सल के दौरान इरफ़ान खान ने इंजॉय की टॉम हैंक्स की कंपनी

प्रेमबाबू शर्मा 

जी हाँ बुडापेस्ट में अपनी अगली हॉलीवुड फ़िल्म इंफर्नो की शूटिंग रिहर्सल से लौटे इरफ़ान खान ने अपने को स्टार टॉम हैंक्स की कंपनी को काफी इंजॉय किया। इस विषय में इरफ़ान कहते हैं, "बुडापेस्ट की मेरी यह यात्रा काफी फलदायक सिद्ध हुई। लगभग एक सप्ताह के लिए मैं वहां गया था और मुझे खुशी है की इस दौरान मुझे फ़िल्म की पूरी कास्ट से मिलने का मौका मिला। विशेष रूप से मैं, टॉम और निर्देशक के साथ फ़िल्म की पूरी कास्ट ने मिलकर स्क्रिप्ट रिडींग की और फ़िल्म के लिए मेरा लुक पूरी तरह फाइनल हो चुका है। साथ ही मेरे किरदार का फील क्या होगा यह भी लगभग तय हो चुका है। टॉम से मिलकर मैंने व्यक्तिगत रूप से यह महसूस किया कि वह ना सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि उससे भी अच्छे इंसान हैं। यूं तो मैं उनसे काफी कम समय के लिए मिला था लेकिन उम्मीद करता हूँ की शूटिंग के दौरान मैं उनके साथ अधिक से अधिक वक़्त निभाऊं। फिलहाल फ़िल्म की शूटिंग अगले कुछ हफ़्तों में शुरू होनेवाली है।"

Labels: , ,