स्मार्ट सिटी इंडिया पर केन्द्रित भारत में हो रहे पहले जेडटीईसॉफ्ट ग्रुप युजर फोरम 2015 में जुटेे विश्व भर के टेलिकाॅम एवं स्मार्ट सिटी विशेषज्ञ


चीन कि अग्रणी टेलिकाॅम सॉफ्टवेयर कंपनी जेडटीईसॉफ्ट द्वारा दिल्ली में दो दिवसीय स्मार्ट सिटी इंडिया पर केन्द्रित जेडटीईसॉफ्ट स्मार्ट सिटी इंडिया व जेडटीईसॉफ्ट ग्रुप युजर फोरम दिल्ली में शुरु हुआ। सेमिनार का थीम - ’बी डीजिटल बी स्मार्ट’ रखा गया है। सेमिनार एवं ग्रुप युजर फोरम में विश्व भर से टेलेकाॅम एवं स्मार्ट सिटी विशेषज्ञ आये हुए हैं। इसमें जेड स्मार्ट सिटी साॅल्यूशन , जेड स्मार्ट टांसपोर्ट साॅल्यूशन एवं जेड स्मार्ट वन कार्ड साॅल्यूशन सहित टेलीकाॅम, स्मार्ट सिटी व स्मार्ट कार्ड से जुड़े विभिन्न 12 जेडटीईसॉफ्ट स्मार्ट माॅडलों पर विश्व भर से आये टेलेकाॅम एवं स्मार्ट सिटी विशेषज्ञों चर्चा करते हुए अपने अनुभवों को लोगों के साथ बांटे एवं प्रजेंटेशन के द्वारा विस्तार से बताए ।

जेडटीईसॉफ्ट ग्रुप युजर फोरम 2015 का उद्घाटन करते हुए जेडटीइ इंडिया के सीईओ डाॅं फिलीप लिउ ने कहा कि वैश्विकरण ने पुरे विश्व को अपना व्यापार विस्तार का अवसर प्रदान किया है और इसी का नतीजा है कि आज हम भारत में स्मार्ट सिटी में निवेश करने की इच्छा के साथ अपने स्मार्ट सिटी विशेषज्ञों के दलों के साथ भारत आये हैं। 
Mr. Ben Zhou CEO International, ZTESoft and Mr. Prasoon Sharma at the
ZTE User Group forum 2015
इस मौके परर जेडटीईसॉफ्ट के इंटरनेशनल सीईओ बेन झोउ ने बताया कि जेडटीईसॉफ्ट भारत में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में काम करने के लिए ईच्छुक है , इसलिए हमने भारत सरकार द्वारा 100 स्मार्ट सिटी बनाने की घोषणा के साथ ही यह निर्णय लिया कि जेडटीईसॉफ्ट भारत में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में अगले पांच वर्ष में 500 करोड़ रूपये निवेश करेगी। बेन ने कहा कि जेडटीईसॉफ्ट दुनियाॅं भर में 38 स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर काम किया है और हम भारत में प्रर्याप्त अनुभव के साथ आ रहे हैं । बेन झोउ ने कहा कि भारत में माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी स्मार्ट सिटी के प्रणेता है इसलिए हम उनसे निवेदन करेंगे कि अपनी चीन यात्रा के दौरान वह चीन में जेडटीईसॉफ्ट द्वारा विकसित स्मार्ट सिटी को देखने जरूर आयें । बेन ने कहा कि हम 12 जेडटीईसॉफ्ट स्मार्ट माॅडलों एवं साॅल्यूषनों से स्मार्ट सिटी विकसित करेंगें जिनमें जेड स्मार्ट सिटी साॅल्यूषन , जेड स्मार्ट टांसपोर्ट साॅल्यूशन एवं जेड स्मार्ट वन कार्ड साॅल्यूशन सहित टेलीकाॅम, स्मार्ट सिटी व स्मार्ट कार्ड प्रमुख है। 
जेड़टीई सॉफ्ट एक अग्रणी प्रदाता के रूप में टेलीकाॅम साफटवेयर, समाधान और सेवा के साथ साथ बीएसएस व ओएसएस समाधान जैसे सेवाओं को करने में माहिर है। जेड़टीई सॉफ्ट की स्थापना 1985 में हुई थी। जेड़टीई हांग कांग और सेनजेन स्टाक एक्षचेंज में सूचबिद्ध है। जेड़टीई विष्व की अग्रणी वैश्विक टेलीकमयूनिकेशन उत्पाद प्रदाता तथा समाधान प्रदाता है। कम्पनी का नेटवर्क 160 देशों में होने केे साथ ही जेड़टीई तकनीकी नवीनीकरण, व्यापारिक समाधान प्रदाता के रूप में समूचे विष्व में विख्यात है। जेड़ स्मार्ट 70 से अधिक देशों में 500 मिलियन उपभोक्तओं को सेवाएं प्रदान कराती है। जेड़टीई सॉफ्ट ई गर्वमेंट, एनर्जी सेंविग और पर्यावरणीय समाधान, आन लाइन गेम्स भी प्रदान कराती है।

Labels: , , ,