अनोखे अंदाज में मना कंगना का जन्मदिन


चन्द्रकांत शर्मा 

कंगना रानौत का जन्मदिन हाल ही में नई दिल्ली के एक रिर्जोट में धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर कंगना की आने वाली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटनर्स’ का पोस्टर भी रिलीज किया गया। इस पोस्टर लाॅन्च को एक खास दिन पर लाॅन्च करने की तैयारी डायरेक्टर आनन्द एल राॅय और उनकी टीम ने की थी और वो मौका था कंगना रनाॅट का जन्मदिन। इस मौके पर डायरेटर आनन्द एल राॅय समेत फिल्म की प्रोड्यूसर कृषिका लुल्ला, बर्थ डे गर्ल कंगना रानौत, अभिनेता आर माधवन, जिम्मी शेरगिल, स्वरा भास्कर, दीपक डोबरयाल और इजाज खान ने फिल्म का पोस्टर लाॅन्च किया। इस खास मौके के लिए शादी एक का शानदार पंडाल लगाकर और पूरी तरह शादी का माहौल बनाकर कंगना का जन्मदिन मनाया गया।

इस अवसर पर कंगना रानौत ने कहा कि, ‘यह दिन मेरे लिए बहुत खास है और मुझे यह दिन हमेशा याद रहेगा। साथ हीं मुझे इस बात की खुशी है कि ‘तनु वेड्स मनु रिटनर्स’ के जरिये एक बार फिर मुझे अपने पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला। ‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म मेरे लिए बहुत खास रही थी और इस फिल्म ने मेरी जिंदगी बदल दी थी। साथ हीं मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं सभी का जिन्होंने मेरे जन्मदिन को इतना यादगार बनाया है।’

इस मौके पर फिल्म की प्रोड्यूसर कृषिका लुल्ला और बाकी स्टारकास्ट ने कंगना के साथ मिलकर केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया। इस मौके को और भी यादगार बनाने के लिए एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया गया। जिसमें फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्नस' की पूरी स्टार कास्ट समेत गायक मिका सिंह, डिजाइनर मनीष मलहोत्रा और रजत शर्मा ने कंगना को जन्मदिन की बधाई दी।

Labels: , , ,