मैं फीमेल गजनी नहीं हूं : अनुष्का शर्मा

चन्द्रकांत शर्मा

'मैं फीमेल गजनी नहीं हूं, पर हां, गजनी जैसी ब्लाॅकबस्टर ओपनिंग मिल जाए तो मज़ा आ जाए।' यह जवाब फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दिया, जिनसे पूछा गया था कि आपकी आने वाली फिल्म एनएच 10 के ट्रेलर में आप बिल्कुल गजनी फिल्म के विलेन 'गजनी' की तरह ही रॉड लेकर खूंखार नजर आ रही हैं? अनुष्का नई दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म 'एनएच 10' की प्रमोशन के लिए आई हुई थीं। उन्होंने बताया कि फिल्म में मैंने मीरा तथा मेरे को—स्टार नील ने अर्जुन का किरदार निभाया है तथा हम दोनों दर्शकों को प्रोफेशनल कपल के रूप में नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनके सफर में घटित घटनाओं पर आधारित है।

इस अवसर पर फिल्म के सह-निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने ‘इंडियाज़ डाॅटर’ और ‘एनएच 10’ के कुछ सीन पर प्रतिबन्ध लगाने के विषय में कहा कि ‘प्रतिबन्ध लगाना उचित नहीं है। लोग खुद समझदार हैं इसलिए समाधान के तौर पर कुछ फिल्मों को देखने की अनुमति एक उम्र के बाद दी जा सकती है।'

फिल्म में अनुष्का के प्रेमी नील जोकि फिल्म ‘उंगली’ और धारावाहिक ‘24’ में नज़र आ चुके हैं, ने अपनी और अनुष्का की कैमिस्ट्री के बारे में कहा कि ‘अनुष्का दिल की बेहद अच्छी हैं तथा शूटिंग के दौरान वो मेरे साथ अपना सैंडविच और काॅफी भी शेयर करती थीं’।

इस अवसर पर दर्शन कुमार जोकि फिल्म ‘मैरी कौम’ मे प्रियंका के पति के किरदार में नज़र आए थे, ने बताया कि ‘ इस फिल्म में मैं बिलकुल ही अलग किरदार में नजर आऊंगा। इस फिल्म में मैं ​हरियाणवी भाषा का प्रयोग कर रहा हूं, जिसके लिए मैंने बहुत मेहनत की और हाईवे पर जाते हुऐ वहां के लोगों से खूब बातचीत करके उनके लहजे को अपने किरदार में ढाला।'

Labels: , , , ,