अरविन्द केजरीवाल और उनकी टीम को ऐतिहासिक जीत की हार्दिक बधाई

डाॅ. सुशील कुमार गुप्ता

पंजाबी बाग स्थित सुप्रसिद्ध महाराजा अग्रसेन अस्पताल के अध्यक्ष डाॅ. सुशील कुमार गुप्ता ने दिल्ली विधानसभा चुनावो में ‘आप‘ की ऐतिहासिक जीत पर अरविन्द केजरीवाल और उनकी टीम को हार्दिक बधाई दी है। डाॅ. सुशील कुमार गुप्ता ने इस विषय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि अरविन्द केजरीवाल और उनकी टीम ने दिल्ली की राजनीति मे एक नया सार्थक परिवर्तन ला दिया है। इसके परिणामस्वरूप सभी राजनीतिक दलो में एक स्वस्थ लोकतांत्रिक स्पर्धा को बढ़ावा मिलेगा। अब यह स्पष्ट है कि केवल पैसे और तंत्र के बल पर राजनीति में सफलता नहीं मिल सकेगी और सभी नेताओं को विनम्रता के साथ जनता से जुड़ना होगा।

दिल्ली की राजनीति में अरविन्द केजरीवाल ने नई शुरूआत की है और हम सभी को व्यक्तिगत मतभेद भुलाकर दिल्ली की जनता की भलाइ्र्र के लिए उनका सहयोग करना चाहिए।

डाॅ. सुशील कुमार गुप्ता ने अरविन्द केजरीवाल से अनुरोध किया कि दिल्ली के आगामी बजट में स्वास्थ्य और शिक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता मिलनी चाहिए क्योंकि मूलभूत ढाँचे पर दिल्ली में गत बीस वर्षों में काफी खर्च हुआ है और इस विषय में दिल्ली बेहतर स्थिति में पहुंच चुकी है, परन्तु कई कारणो से स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र पर भारी दबाव बना हुआ है। अतः इन दोनो ही क्षेत्रो पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। डाॅ. सुशील कुमार गुप्ता ने विश्वास प्रकट करते हुए कहा कि मुझे यकीन है कि अरविन्द केजरीवाल उनके अनुरोध का अनदेखा नहीं करेंगे।

Labels: , , ,