सुपरनेचुरल स्टोरी फिल्म है ‘खामोशियां’

चंदन शर्मा

‘फॉक्स स्टार’ प्रस्तुति ‘खामोशियां’ फिल्म 30 जनवरी को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म कई कारणों से चर्चाओं में जिसमें मुख्य है, एक बोल्ड और उत्तेजक सुपरनेचुरल स्टोरी है। टीवी स्टार गुरमीत चैधरी एक नये रूप में नजर आएंगे। 

महेश भट्ट की नई फिल्म ‘खामोशियां’ भी युवाओं को पंसद आएंगी। महेश भट्ट ने निर्देशन से संन्यास ले लिया है, लेकिन फिल्मों के प्रति उनका उत्साह आज भी युवाओं जैसा है। अपनी फिल्म ‘खामोशियां’ के बारे में वह कहते हैं कि यह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी।

यह फिल्म एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी है, जिसमें सपना अपने मनमोहक रूप से गुरमीत और अली को अपनी ओर आकर्षित करेंगी। वैसे यह पूरी तरह एक एंटरटेनर फिल्म है।

इसमें छोटे पर्दे के सितारे गुरमीत चैधरी के अलावा नई हीरोइन सपना पब्बी और ‘बॉबी जासूस’ फेम अली फैजल नजर आएंगे। इसका संगीत युवाओं के बीच पहले ही लोकप्रिय हो चुका है।

प्रोडयूसर महेश भट्ट का कहना है ‘जो लोग सुपरनेचुरल फिल्में देखना पसंद करते हैं, उन्हें यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। ‘इस फिल्म के रोमांचक और सुपरनेचुरल दृश्यों को देख कर दर्शक हैरान रह जाएंगे। हर पल नए ट्विस्ट देख कर दर्शक इसी बात का अंदाजा लगाने में मसरूफ रहेंगे कि अगले पल क्या होने वाला है।’

अगर बात तीनों कलाकारों की एक्टिंग की हो तो महेश भट्ट इनकी तारीफ करते नहीं थकते। वह कहते हैं, ‘तीनों कलाकार बेहद साहसी हैं और तीनों ने ही अपने किरदार कुशलता से निभाए हैं। कैमरे के सामने उन्होंने सहज होकर बोल्ड सीन दिए हैं। इस मामले में सपना ने बहुत ज्यादा हिम्मत दिखाई है। उन्होंने चालाक महिला को किरदार बड़ी सरलता से निभाया है, जिसमें वह दो पुरुषों को आकर्षित करती हैं। गुरमीत ने धूर्त जयदेव का किरदार बखूबी निभाया है। उनमें भविष्य का सितारा नजर आ रहा है। अली फैजल भी बॉलीवुड में लंबी पारी खेलेंगे। वह टैलेंट का भंडार हैं।’

Labels: , , , ,