भारत विकास परिषद को ‘जेजीबीएस-टॉप रैंकर्स एक्सीलेंस अवार्ड’


भारत विकास परिषद् के राष्ट्रीय संयोजक (मीडिया) श्री राजकुमार जैन को ‘जेजीबीएस-टॉप रैंकर्स एक्सीलेंस अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। जिंदल ग्लोबल बिजनेस स्कूल के सहयोग से मैनेजमेंट कन्सलटेंट्स टॉप रैंकर्स द्वारा नई दिल्ली के सूर्या होटल में आयोजित 16वें राष्ट्रीय प्रबंधन शिखर सम्मेलन में अंतर्राष्ट्रीय प्रबंधन संस्थान, नई दिल्ली के महानिदेशक पद्मश्री डॉ. प्रीतम सिंह ने श्री जैन को ‘जेजीबीएस-टॉप रैंकर्स एक्सीलेंस अवार्ड’ प्रदान किया।

श्री जैन को यह अवॉर्ड उनकी बहुआयामी प्रबंधन क्षमता और भारत विकास परिषद् के संस्कार एवं सेवा कार्य निष्पादन में नित नये कीर्तिमान स्थापित करते हुए भारतीय जनमानस के सर्वांगीण विकास में योगदान के लिए दिया गया।

इसके अलावा सामाजिक संस्था ‘संपूर्णा’ की संस्थापिका श्रीमती शोभा विजेंद्र सहित जिंदल स्टील, केनरा बैंक, माइक्रोमैक्स मोबाइल आदि संस्थानों/प्रतिष्ठानों के शीर्ष प्रतिनिधियों को भी विभिन्न श्रेणियों में यह अवार्ड प्रदान किया गया।

गौरतलब है कि वैश्विक प्रबंधन शिक्षण में अग्रणी ‘जिंदल ग्लोबल बिजनेस स्कूल’ के सहयोग से ‘टॉप रैंकर्स मैनेजमेंट कन्सलटेंट्स’ द्वारा स्थापित ‘जेजीबीएस-टॉप रैंकर्स एक्सीलेंस अवार्ड‘ मानव संसाधन, विपणन एवं वित्त आदि के क्षेत्र में शीर्ष पेशेवरों को उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए दिया जाता है।

Labels: , , ,