DIWALI UTSAV MELA THE REAL CROWD PULLAR IN SUB CITY

DANCE, FUN, RIDES, SHOPPING, DELICIOUS FOOD MEANS FULL MASTI FOR EVERYONE

दिवाली मेले में शिक्षा, संस्कार, मनोरंजन व व्यापार का सुनहरा मौका

सागू ड्रीमलैन्ड प्रा. लि. को यह बताते हुए हर्ष हो रहा है कि इस बार दिल्ली के द्वारका उप-नगर में द्वारका उत्सव मेले का आयोजन द्वारका रामलीला सोसाईटी के अन्र्तगत है। इस मेले की अवधि 23 सितम्बर से 19 अक्टूबर है।


इस मेले में परिवार के घूमने फिरने के नवीनतक इंतजाम लजीज और स्वादिष्ट खाने के स्टाल, दैनिक दिन-चर्या से जुड़े सामान की उचित मूल्य में ब्रिकी का प्रंबध है। यहाँ बेहतरीन झूलों का भी इंतजाम होगा व सुरक्षा की द्ष्टि से बेहतर होगें जिसके अन्दर स्ट्राइकिंग कार, स्वींग इट, फ्री फाल राइड, फ्रोग राइड, छुक-छुक ट्रेन व सबसे अनोखा विशालकाय रेंजर झूला मेले की शोभा को चार चांद लगा रहे हैं। जिसका मजा छोटे और बड़े हर वर्ग के बच्चें व युवा हर्षोउल्लास के साथ पर्वों का मजा ले रहे हैं।


यह मेला अपने आप में अनूठापन लिए है। मनोरंजन के साथ-साथ हर बच्चे को जीनियस बनाने के गुणो वाली पुस्तक के साथ, शिक्षा का विस्तार इस मेले का लक्ष्य है। इस मेले का आयोजन सागू ड्रीमलैन्ड प्रा. लि. कर रही है जो इससे पहले लगभग 400 से भी अधिक शहरो मे मेलेां का सफल प्रदर्शन कर चुकी है। इस कंपनी की शुरुआत सन 1997 में हुई थी और तब से अनेको राज्यों में जैसे कि मघ्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, छत्तीसगढ आदि में कर चुके हैं।


इस मेले में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया जा रहा है, जिसमें 6 वर्ष से 20 वर्ष तक के बच्चें विभिन्न प्रतियोगिताओं में निःशुल्क प्रवेश जैसे ड्राइंग, हैंड राइटिंग, फेंसी ड्रैस और डांस आदि में भाग लेकर आकर्षक ईनाम भी जीत रहे हैं। यह प्रतियोगितायें इसलिए कराई जाती है कि बच्चो के अन्दर छिपी हुई प्रतिभा को निखार जा सकें और उसे जीनियस बनने की ओर अग्रसर कर सकें।


इसके अलावा इस उत्सव मेले मे मनोरंजन के लिए बालीवुड के कलाकार, लाफटर चैलेंज के कलाकार, विभिन्न चैनलों में अपनी प्रतिभा दिखा चुके बच्चों से मुलाकात और डांस इंडिया डांस और इंडिया गोट टेलेंट के कलाकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन व मुख्य आकर्षण के तौर पर गुजरात राज्य की डांडिया टीम को निमंत्रण दिया गया है। इस मंच के कार्यक्रम से आपके मन की सारी थकान दूर होगी। इस मेले में आकर्षक शापिंग बाजार और विश्व स्तरीय कंपनी के उत्पाद एक ही स्थान पर खरीद सकते है। इस उत्सव मेलें में अनेको हैंडलूम और हाथ से बने सामान की प्रदर्शनी भी होगी।


यह मेला द्वारका के सैक्टर 10 के रामलीला गा्रउंड में ग्रीन कारपेट से सुसज्जित रहेगा। स्वच्छ मनोरंजन और स्वचछता को समर्पित इस मेले मे हर तरह की मदद के लिए सहायता केन्द्र किसी भी दुर्घटना के लिए एंबुलेंस और फायर बिग्रेड की गाडि़या और आसामाजिक तत्वों के लिए पुलिस का भी प्रंबध होगा व सी.सी.टी.वी. कैमरे द्वारा मेले के चप्पे चप्पे की निगरानी है।





Note: SPECIAL SCHOOL PACKAGE FOR STUDENTS

Option I : Students of 6th to 12th class (Time - 9 AM to 2 PM)
Special School Picnic Rates offer @ 180/- (Mela price: 480/-)
Amusement Rides + Welcome Drinks 
12 Adventurous Rides: Giant Wheel, Columbus, Break Dance, , Ranger, Solambob, Free Fall, Striking Car, Swing it, Frog, Dragon Train, Cross Wheel, Tora Tora

Option II : Students of 1st to 5th class (Time - 9 AM to 2 PM)
Special School Picnic Rates offer @ 140/- (Mela price: 380/-)
Amusement Rides + Welcome Drinks 
12 Adventurous Rides: Engine Train, Frog, Bouncy, Fish Ride, Aeroplane, Catterpillar, Helicopter, Striking Car, Dragon Train, Mini Toy Car, Trampoline, Laughing Gallery


Principals are requested to book discount packages immediately for their students.

Labels: , , , , ,