अभिनेत्रियों से मुकाबला नहीं करना चाहती: उर्जा कंचन

प्रेमबाबू शर्मा  

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री उर्जा कंचन का कहना है कि वह अभिनेत्रियों से मुकाबला करना नहीं बल्कि उनसे सीखना चाहती हैं। अनेकों अलबम,सीडी फिल्में और जय शनिदेव टीवी शों में करने के बाद अब
कंचन बालीवुड में भी दस्तक दे चुकी है।

‘ये है लव स्टोरी 2014’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्जा कंचन ने कहा कि मैं जब आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को देखती हूं तो मैं ऐसे नहीं देखती कि इनसे मेरा मुकाबला है। मैं उनकी फिल्मों में देखूंगी कि कौन सा शॉट अच्छा है। कहां वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। मेरी सोच ऐसी ही है।

उर्जा ने कहा कि फिल्मों में आने से पहले एक्टिगं को लेकर मेरे ख्याल जरा नकारात्मक थे। मैं फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ थी। मुझे समझ नहीं आता था। मैं अपने आपको बड़ा अकलमंद समझती थी कि जो काम हम करते हैं वही असली है। एक्टिंग तो बड़ा आसान काम है। जब मैंने बालीवुड में कदम रखा और काम शुरू किया तो पता चला कि इसमें भी बहुत अकल लगती है।


हिमाचल प्रदेश से मुमंई तक सफर करने वाली उर्जा कहती है, अगर आपका कोई गाॅड फादर नही है तो ,बालीवुड में पैर जमाना ही आपने आप में एक चुनौती है। शुरूआती जीवन मेरा भी संघर्षशील रहा था, चूँकि मैं पहले भी कई अलबम, सीरियल और सीडी फिल्मों में काम कर चुकी थी, मेरा वही अनुभव काम आया। आज मैं खुश हॅू कि मेरे पास काफी काम है।

इन दिनों आप किन किन फिल्मों से जुडी है, कचंन नेे बताया कि ‘डर्टी लव और धोखा इन दोनों ही फिल्मों में लीड रोल मैं हॅू। जबकि मैंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखा है। ‘उर्जा किंग ड्रीम’बैनर तले एक फिल्म ‘ये है लव स्टोरी 2014’ का निर्माण करने के साथ साथ इसमंे अभिनय भी कर रही हॅू।

निर्मात्री अभिनेत्री कंचन का कहना है कि वह भद्दी नहीं बल्कि सुन्दर फिल्में बनाना चाहती हैं। जो हर किसी को पसंद आये। कचंन ने कहा कि मैं हर तरह के दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि देश के दर्शक भी मेरी फिल्म का उतना ही लुत्फ उठाएं जितना ब्रिटेन के दर्शक उठाते हैं। मैं सौंदर्यात्मक फिल्में बनाना चाहती हूं

Labels: , ,