शान और मिका की दरियादिली

प्रेमबाबू शर्मा  

सोनी चैनल शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ रियालिटी शो में स्टार गेस्ट मिका सिंह और शान इस बार पहुंचे। यह दोनों गायक आगामी कॉमेडी केपर फिल्म ‘बलविंदर सिंह फेमस’ हो गया से फिल्मो में बतौर अभिनेता के तौर पर डेब्यू का रहे है।

मिका और शान अपनी फिल्म को प्रमोट करने इस रियलिटी शो पर आये थे और इस शो में स्पर्धकों द्वारा की गयी पर्फॉर्मन्स से वे दोनों बहुत ही इमोशनल हुए। शान और मिका स्पर्धाको से इतना प्रभावित हुए की उन्होंने स्पर्धको को दो से सात हजार की इनामी राशि दी।

जब इस बारे मे शान से पूछा गया तब उन्होंने कहा ‘वास्तव में यह पहल मीका की थी। उन्होंने यह फैसला किया की वे अच्छे परफॉरमेंस करने वाले स्पर्धक को इक्कीस हजार रूपये देंगे यह देख में भी प्रेरित हुआ। मैं विशेष रूप से रेत कलाकार हरिहरन ( सचिन तेंदुलकर के जीवन की कहानी दर्शायी) और आग से खेलकर दो लडकियों ने भी काफी प्रभावित किया वे पहले जीत के दावेदार थे, लेकिन वे अगले दौर के लिए आगे नहीं बढ सके, उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए यह हमारा तरीका था.’

बॉलीवुड के सक्सेसफूल सिंगर में से एक मिका सिंह जो की डिवाइन टच नमक एक संस्था भी चलाते है, वे इस संस्था द्वारा बालिकाओ का ख्याल रखते है। एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा इस शो में एक लडकी ने जब परफॉर्म किया तब वे काफी भावुक हो गए और मिका ने उस लडकी के कला की दाद देते हुए इक्कयावन हजार इनाम में दिए। जब मिका से उनकी चैरिटी के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा‘ मैं 15 सालों से सामाजिक कार्यो में जुटा हुआ हु,लेकिन 4 साल पहले मैने फैसला किया एक ‘इन जी ओ’ ओपन करूं जो की गरीब लडकियों की मदद करे जिने अपनी पढाई या शादी के दौरान कुछ दिक्कत आती हो। मैं अपनी कमाई में दस प्रतिशत हिस्सा इस संस्था को देता हॅू। जब मैं एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा के सेट पर पहुँचने के पहले मैंने ऐसा कोई फैसला नहीं किया था की में पैसे इनाम में दूंगा,लेकिन इन स्पर्धकों से में इतना प्रभावित हुआ की, उनको प्रोहत्साहित करने के लिए उसी समय मेने पैसे देना के फैसला किया तथा शान ने भी 51००० रूपये इनाम में दिए।

Labels: , ,