मिस राजधानी 2014 ब्यूटी पेजेंट कांटेस्ट में मिस पूजा वर्मा ने जीता खिताब


दिल्ली हाट पीतमपुरा में आयोजित मिस राजधानी 2014 ब्यूटी कांटेस्ट में इस वर्ष भाग लेने वाली 12 खूबसूरत प्रतियोगियों में से पूजा वर्मा ने कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच अपनी प्रतिभा के बल पर मिस राजधानी 2014 ब्यूटी पेजेंट का खिताब अपने नाम कर लिया। फर्स्ट रनर अप के लिए नेहा जैन और सेकण्ड रनर अप के लिए राशि ने खिताब जीत लिया। बेस्ट कैट वॉक के लिए रोजलिन मेरेरे, बेस्ट आईज के लिए प्रिया, बेस्ट हेयर के लिए इशिता, और बेस्ट स्माईल के लिए रोमा को चुना गया। 

श्री लालजी प्रोडक्शन के संस्थापक निदेशक बाबी पंडित और कार्यक्रम संचालिका दिव्या शर्मा ने द्वारका परिचय को बताया कि मुक्ता (दिल्ली प्रेस प्रकाशन) के सहयोग से आयोजित ब्यूटी पेजेंट में तीन राऊंड क्रमशः ब्राईडल, एथनिक और लहंगा राऊंड रखे गए थे। रंगारंग रोशनियों और दर्शकों की भरपूर तालियों के बीच सभी प्रतियोगियों ने सफलता से अपना प्रदर्शन किया और सभी की वाहवाही लूटी। मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के सह-प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक अनिल भारद्वाज उपस्थित थे। अन्य गणमान्य व्यक्तियों में संदीप जैन- आदित्य एथनिक, नितिन टेक्सटाइल, ऋचा सिंह, नवीन मेहता, आर.के. अग्रवाल, बालीवुड सिने रिपोर्टर के मुख्य सम्पादक अजय शास्त्री तथा एस एस डोगरा - एडिटर द्वारका परिचय भी मौजूद थे। 

मिस राजधानी 2014 ब्यूटी पेजेंट में दर्शकों के मनोरंजन के लिए कुछ रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गए। मिस राजधानी 2014 ब्यूटी पेजेंट कांटेस्ट में विजेताओं का चयन करने के लिए जज के रूप में एन.के. वर्मा (डायरेक्टर दिल्ली प्रेस), वीके शर्मा (डायरेक्टर यूवीए फिल्म्स) और ​निधि गुप्ता (बालीवुड कास्टिंग डायरेक्टर) ने बड़ी मेहनत से अपनी भूमिका निभाई। देर रात तक चले इस कार्यक्रम में पंजाबी पॉप सिंगर भूपिंदर भूप्पी, दिलबाग सिंह, सनम सिंह ने भी अपने गानो से मौजूद दर्शकों का मन जीत लिया।

Labels: , , ,