Search & get (home delivered) HOT products @ Heavy discounts

Sunday, May 26, 2013

उत्तम नगर स्थित नजफगढ़ रोड़ पर ट्रैफिक जाम व जल-भराव से छुटकारा मिलेगा - मुकेश शर्मा


 दिल्ली की मुख्यमंत्री के संसदीय सचिव व कांग्रेस विधायक दल के प्रवक्ता वरिष्ठ विधायक श्री मुकेश शर्मा ने कहा है कि दिल्ली सरकार के पी.डब्ल्यू.डी. विभाग द्वारा नजफगढ़ रोड़ पर विश्वस्तरीय मानकों से बनाई जा रही बाक्स ड्रेन व सड़क को सीमेंट कंकरीट से बनाने का कार्य पूरा हो जाने के बाद, हमेशा के लिए नजफगढ़ रोड़ पर ट्रैफिक जाम व बरसात में जल-भराव की समस्या पूरी तरह समाप्त हो जायेगी । इसके अलावा नजफगढ रोड़ पर स्ट्रीट लाईट लगाने का कार्य भी युद्ध स्तर पर जारी है । श्री शर्मा आज नवादा वार्ड के ओम विहार फेस 1 से 4 कालोनी में दिल्ली जल बोर्ड द्वारा डाले जाने वाली आन्तरिक सीवर लाईन डालने के कार्य के शुभारम्भ के मौके पर शिवशंकर रोड़ पर आयाजित एक बड़ी जनसभा को सम्बोन्धित कर रहे थे। जनसभा की अध्यक्षता दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव श्री दीपक राठी ने की । ज्ञातव्य है कि इससे पूर्व नजफगढ़ रोड़ के रख-रखाव का काम दिल्ली नगर निगम के पास था ।

ओम विहार कालोनी में इस मौके पर श्री मुकेश शर्मा का कई जगह लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया और उन्होंने इस मौके पर स्थानीय नागरिकों के साथ पदयात्रा भी की । जनसभा में भारी संख्या में सभी वर्गों के लोग मौजूद थे । जनसभा में पारित प्रस्ताव में माँग की गई कि ओम विहार कालोनी में शिवशंकर रोड़ पर पड़ी खाली जमीन का अधिग्रहण करके वहाँ दिल्ली सरकार स्कूल व सरकारी बारातघर का निर्माण कराए । इसके अलावा एक अन्य प्रस्ताव में यह माँग भी की गई कि ओम विहार फेस-1ए व फेस-2 के बीच में जिन लोगों ने गुन्डागर्दी के दम पर गलियों व सड़कों को बन्द कर रखा है, उनको खोला जाए ।


श्री मुकेश शर्मा ने इस मौके पर कहा कि गत् नगर-निगम चुनाव में कुछ छुट भईयों ने लोगों को यह कहकर गुमराह किया था कि ओम विहार कालोनी में वो निगम चुनाव के तुरन्त बाद अपने खर्चे से सीवर लाईन डलवा देगें । उन्होंने कहा कि निगम चुनाव के बाद लोग अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे थे । उन्होंने यह भी कहा कि कालोनी में शिवशंकर रोड़ पर जिस तरीके से दिल्ली नगर निगम द्वारा थोड़े से हिस्से में नाला बनाया है उससे सड़क की चैड़ाई कम हो गई है । उन्होंने यह भी कहा कि कालोनी में गुन्डागर्दी का साम्राज्य स्थापित करने का प्रयास किया जा रहा है जिसे सहन नहीं किया जायेगा । उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की कि दिल्ली जल बोर्ड ने ओम विहार कालोनी में सीवर डालने का काम शुरू कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि इस योजना को निगम चुनाव से पहले ही बना लिया गया था ।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव श्री दीपक राठी ने जनसभा को सम्बोन्धित करते हुए आरोप लगाया कि स्थानीय निगम पार्षद के भ्रष्ट रवैये के कारण समस्त क्षेत्र में सफाई व्यवस्था पूरी तरह चैपट हो गई है और निगम पार्षद केवल गरीब लोगों द्वारा बनाए जा रहे मकानों से रिश्वत इकट्ठी करने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं कर रहे । उन्होने यह भी कहा कि समस्त नवादा वार्ड में विकास के नाम पर दिल्ली नगर निगम कोई काम नहीं कर रहा है, केवल कुछ लोग अपना और अपने परिवार का विकास करने में लगे हुए हैं ।

वहीं दूसरी ओर श्री मुकेश शर्मा ने आज 9 जून को सांय 5:00 बजे बिन्दापुर के पीर बाबा मैदान में होने वाली कांग्रेस की ऐतिहासिक विकास रैली में लोगों को जुटाने के लिए अपने जनसम्पर्क अभियान को जारी रखते हुए टी-ब्लाक, परमपुरी, सन्तोष पार्क, न्यू उत्तम नगर, विकास विहार व डी.डी.ए. फलैटों में एक दर्जन नुक्कड़ सभाओं को सम्बोन्धित किया । उन्होंने कहा कि रैली मोहन गार्डन से बड़ी होगी ।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: