Entertainment & Mauz Masti

प्रेमबाबू शर्मा

किरण बेदी की कचहरी


परिवारों में आपसी झगडों कह बीच सुलह कराने वाला लोकप्रिय शो आप की कचहरी सीजन तीन के द्वारा किरण बेदी एक बार फिर से लोगों के झगड़े सुलझाने जा रही हैं। यह 30 अप्रैल शनिवार रविवार रात 10:30 बजे  से दर्शाकों के बीच है।

आम आदमी की जिंदगी से जुड़े इस शो में कहीं मियां-बीवी का झगड़ा था, तो कहीं सास-बहू की तनातनी। इसी वजह से यह शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर भी हुआ था। इससे एक तरफ जहां लोगों की समस्याओं का निराकारण हुआ, वहीं इन्हें देखकर आम लोगों को भी काफी कुछ सीखने को मिलता था। गौरतलब है कि इस शो के पहले दो सीजंस में देश भर से लोग अपनी परेशानियां लेकर पहुंचे थे। आम जीवन का अंग बने चुके इस नये सीजन के शो को लेकर किरण बेदी भी खासी उत्साहित है।
******************************

श्रेया एक्स फैक्टर से जुडी

अब रियलिटी शो एक्स फैक्टर के जजिंग पैनल में श्रेया घोषाल का नाम भी जुड़ गया है। जबकि सोनू निगम और संजय लीला भंसाली भी शो जज है। दरअसल लंबे समय से चैनल को इस शो के लिए तीसरे जज की तलाश थी। हालांकि पहले तीसरे जज के तौर पर सलीम मर्चेट से बात चल रही थी, लेकिन अब श्रेया को जज के तौर पर फाइनल कर लिया गया है। आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करेंगें ।

*******************************
नकुंज की विदाई

धारावाहिक ‘गीत हुई सबसे पराई’ को अब निकुंज मलिक गुड बाय कहने की तैयारी में हैं। सूत्रों के अनुसार निकुंज अपने टै्रक से खुश नहीं हैं क्योंकि जिस धमाके के साथ शो में उनकी एंट्री हुई थी उस हिसाब से अब उनके पास करने के लिए कुछ खास नहीं है।

शो छोड़ने की एक वजह यह भी मानी जा रही है कि इस शो से जुड़े होने के कारण निकुंज को दूसरे नए प्रोजेक्ट्स नहीं मिल पा रहे हैं। इस महीने के आखिर तक वह अपने कॉन्ट्रैक्ट से फ्री हो जाएंगी, जिसके बाद वह शो से बाहर हो जाएंगी।

निकुंज कहती हैं, हां, मैंने शो छोड़ने की तैयारी कर ली है, लेकिन प्रोडक्शन हाउस को जब भी जरूरत होगी मैं वापस आ जाऊंगी। इसमें काम करने का काफी अच्छा अनुभव हैं।


Labels: , ,