Entertainment meter - Mauz- Masti - Masala

प्रेमबाबू शर्मा

निर्देशक  अग्निहोत्री की अगामी फिल्म

निर्देशक अग्निहोत्री ने आखिरकार उनके निर्देशन में बन रही तीसरी फिल्म का शीर्षक तय कर लिया है। इसे बुड्ढ़ा इन ए ट्रैफिक जैम नाम दिया गया है। अग्निहोत्री कहते हैं कि इस फिल्म के जरिए वह खुद को फिर से खोजेंगे। फ्राइडे नाइट निर्माण गृह के साथ अग्निहोत्री इसका सह-निर्माण कर रहे हैं। प्रख्यात अभिनेता अनुपम खेर फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अनुपम खेर एक अन्य फिल्म कुछ लोग में भी बिजी हैं। फिल्म ‘कुछ लोग’ की चर्चा चलने पर अनुपम खेर ने बताया कि जिस समय इस फिल्म की कहानी सुनी तो उस समय मुझे लगा कि मैं जिस तरह की फिल्में करना चाहता हॅ, वह उसी तरह की फिल्म है। वैसे भी  मैं जब तक किसी फिल्म की कहानी को समझ नही लेता, काम नही करता।‘ फिल्म में आपकी भूमिका किस प्रकार की है? प्रश्न के उतर में उनका जबाव था कि इस फिल्म में मैं मुस्तफा के किरदार में हूँ ,जो जिंदगी को अलग नजरिये से देखता है

************************************************************
अफवाहें तो फैलती हैं 
अपना है कोई की तारिका नैना ने कहा है कि वे सिंगल हैं और किसी के साथ डेट नहीं कर रहीं। निर्देशक रामगोपाल माली के बारे में नैना ने कहा कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं और मेरे अच्छे दोस्त हैं। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहना चाहती। अगर मैं इन्हीं बातों में फंसी रहूंगी तो काम कैसे करूंगी। अफवाहें तो फैलती ही रहती हैं। ये इस इंडस्ट्री का हिस्सा है । नैना कहती है कि फिल्म कोई है अपना फिल्म से उनको काफी आशाऐं है। फिल्म का निर्माण श्री कुंजिका फिल्म्स के बैनर निर्माता है भरत गिरी ने निर्देशक राम गोपाल माली के सहयोग से किया है।
**************************************************************

नौशीन की वापिसी


अभिनेत्री नौशीन अली सरदार पांच साल बाद छोटे पर्दे पर बींद बनूंगा घोड़ी चढ़ूंगा से वापसी कर रही हैं। इस सीरियल में उनका चरित्र एक पारम्परिक घरेलू महिला का है, जो मानती है कि महिलाओं को पढ़ी-लिखी तो होना चाहिए लेकिन काम नहीं करना चाहिए। क्योंकि पति-पत्नी दोनों अगर बाहर काम करेंगे तो घर कौन सम्भालेगा? इससे पहले छोटे पर्दे पर उन्हें कुसुम धारावाहिक में देखा गया था। बींद बनूंगा घोड़ी चढ़ूंगा में उनकी भूमिका कुसुम से काफी अलग है, जिसमें उन्होंने मध्यमवर्गीय परिवार की एक मेहनती और संघर्षशील लड़की का किरदार अदा किया था।



*******************************
जीनत अमान की नाराजगी

अपने बेहद पॉप्युलर सॉन्ग दम मारो दम.... के संग प्रीतम का एक्सपेरिमेंट जीनत अमान को कतई पसंद नहीं आया। यह बात उन्होंने निर्माता गुलशन सचदेवा कि फिल्म अधूरी दुल्हन के सेट पर कही।वह कहती हैं, सच कहूं, तो मैं दम मारो दम... के रीमिक्स से बेहद निराश हूं। मैंने अभी तक इसे नहीं देखा है, लेकिन मैंने यह गाना सुना है। इसकी आवाज मुझे ठीक नहीं लगी। ओरिजिनल सॉन्ग में आशा भोंसले की आवाज और लिरिक्स जबर्दस्त थे। लेकिन अबकी बार वाला सॉन्ग मुझे ठंडा लगा। बीते जमाने की सेक्स आइकन इस बात से भी नाराज हैं कि दम मारो दम.... सॉन्ग का नया वर्जन बनाने से पहले इससे जुड़े ओरिजिनल आर्टिस्टों को इनफॉर्म नहीं किया गया। जीनत कहती हैं, मेरी बात छोड़िए। कम से कम आशा जी को तो इस बारे में जानकारी देनी चाहिए थी। वह इस गाने की आवाज हैं। मुझे नहीं लगता कि हमें इस चीज को भूल जाना चाहिए। वही अपनी नई फिल्म के बारे में बताया कि अधूरी दुल्हन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए बन रही शॉर्ट फिल्म है। फिल्म टीबी की बीमारी और इसके इलाज के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए बनाई गई हैं। इसे बनाया है आर.के. स्वामी और निर्देशक गुलशन सचदेवा ने।

Labels: , ,