मेरे संईया को मिला बिग बी आइमा अवार्ड


प्रेमबाबू शर्मा


सूफी गायकी से रसी बसी अलबम मेरे संईया को उसके उत्कर्ष संगीत और बेहतरीन गायकी के लिए बिग बी आइमा अवार्ड से सम्मानिम किया गया। यह संगीत की दुनियां में पहला मौका है जब किसी सूफी अलबम को पुरस्कृत किया गया। 

म्युजिक कंपनी फिल्मी बाक्स आफिस के निर्देशक नरेन्द्र सिंह ने अवार्ड पाने के सम्मान का श्रेय कंपनी  से जुडे सभी लोगों को देते हुए कहा कि म्युजिक कंपनी फिल्मी बाक्स आफिस द्वारा रीलिज मेरे संईया अलबम आम श्रोताओं की पंसद बन चुकी है। कंपनी का मकसद उम्दा संगीत देना है। उन्होंने कहा कि कंपनी ने कुछ समय पूर्व ही संगीत की दुनियां में कदम रखे है और कम ही समय में ही कंपनी ने संगीत प्रेमियो के बीच अपनी पहचान बना ली है। हाल में संगीत कंपनी ने हाल में ही फिल्म 24 अवार्ड और कैकर्स का संगीत भी रीलिज किया।


वर्तमान में इस कंपनी से नामचीन गायक और संगीतकार जुडें है। कंपनी का मकसद नये व पुराने गायको, गीतकारों और संगीतकारों को अपने जोड कर चलना है।


नरेन्द्र सिंह का कहना है कि बडे बडे सितारों वाली फिल्मों के संगीत को तो सभी म्युजिक कंपनियां लेना चाहती है, जो नये कलाकार है, लेकिन उनको मौका देने के लिए कोई भी आगे नही आती है।



म्युजिक कंपनी ने म्युजिक अधिकार के अलावा फिल्म मर्केटिग, मिडिया -अप प्रामोज जैसे काम करने के अलावा यू टीवी, इरोज, फॉक्स स्टार, परसेपट के अलावा दे दनादन दबंग, अलादिन, अंजाना अंजानी, लव आजकल, कमबख्त इश्क फिल्मों के प्रचार काम कर चुकी है। अपनी सफलता से उत्साहित नरेन्द्र सिंह मानते है कि वर्ततान में मौजूदा म्युजिक कंपनी से उनका कडी मुकाबला भले ही हो, लेकिन हमारी कंपनी ने संगीत प्रेमियों  को अच्छा और मेलोडियस संगीत दे कर अपनी एक अलग पहचान बनायी है। 

Labels: , , ,