लडकी कालेज की बेहतरीन अलबम है: मोहम्मद अनिस


प्रेमबाबू शर्मा

संगीत की दुनियां की  लोकप्रिय म्युजिक कंपनी एस.के. म्युजिक की आगामी प्रस्तुति ‘लडकी कालेज की’ और ‘मेरी नाजनीन बाजार में रीलिज की तैयारी में है। दोनों ही अलबमों में 8 बहुरंगीय गीतों का संग्रह है, या यूं कहे कि इसमें हर मूड के श्रोताओं को ध्यान में रखकर तैयार किया हैं। ऐसा मानना है कंपनी के निर्माता मोहम्मद अनिस का। इससे पूर्व में उनके बाजार में आये अलबम अंबे के दर मिले,सांई बाबा और रामकली बनी डाकू बिजली भी लोगों की पहली पंसद रही है।


एक बार से एस.के मूवीज के निर्माता मोहम्मद अनिस खान व निर्देशक वाजिद अली की जोडी धूम मचाने निकली है यह कहना है दोनों ही अलबमों के निर्देशक वाजिद अली का। अलबम ‘लडकी कालेज की’ और ‘मेरी नाजनीन’ के गीतों के प्रमोशन के लिए बन रहे विडियों की शूटिंग इन दिनों हिंडन नदी के किनारे बने इंदिरा प्रियदर्शनी पार्क में चल रही है। इसी दौरान पूरी टीम के लोगों को मिलने का मौका मिला।

बातचीत के दौरान निर्देशक वाजिद अली ने बताया कि बाजार में मेरे निर्देशन मे बने डेढ सौ से ऊपर अलबम आ चुके हैं । इस अलबम में गीत लेखन व गायिकी मेरी ही हैं। अलबम युवाओं को ध्यान में रख तैयार की गयी  है। हम अलबम ‘लडकी कालेज की’ के एक गीत तन्हा ना ....का विडियों शूट कर रहे हैं। जो अश्फाक और उसकी प्रेमिका पर फिल्माया जा रहा हैं।

लेकप्रिय अभिनेता अपफाक खान धारावाहिक ‘माता की चौकी, इमेंजिग पर गुनाहों के देवता,‘बाबा ऐसा वर ढूढों’ के अलावा तेरे लिए,काली....सहित दर्जन से ऊपर टेली शोज में अपने अभिनय के रंग बिखरने चुके है। अलबम के सेट पर वाले अभिनेता अश्फाक खान कहते है कि निर्माता मोहम्मद अनिस खान व निर्देशक वाजिद अली मेरा काम करने का एक अच्छा अनुभव रहा है, वैसे भी अच्छा संगीत किसे नही पंसद, मजेदार बात यह है कि दोनों ही अलबम भी दमदार बनी हैं।

Labels: , ,