Entertainment meter - Mauz- Masti - Masala


प्रेमबाबू शर्मा


अमिताभ का रंग अब बुड्ढा होगा तेरा बाप में

 द्ध एबी कॉर्प प्रोडक्शन और वाइकॉम १८ द्वारा निर्मित फिल्म में बुड्ढा होगा तेरा बाप में अमिताभ बच्चन बुड्ढे का किरदार निभा रहे हैं। एक कॉमेडी फिल्म हैं.  इस फिल्म के निर्देशक हैं पुरी जगन्नाथ। फिल्म में अमिताभ की नायिका हेमा मालिनी होंगी। दबंग से लोकप्रियता हासिल कर चुके सोनू सूद और रवीना टंडन भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। मुंबई में शुरू हुई शूटिंग के पहले दिन अमिताभ और सोनू सूद मौजूद थे। फिल्म में एक टिपिकल दक्षिण भारतीय फिल्मों की तरह एक्शन भी नजर आएगा। अमिताभ ने  ट्विटर पर इस शूटिंग के बारे में जानकारी दी थी।

***********************************

बिग टांस में टीआरपी का खेल


‘बिग टॉस’ रियल्टी शो से सुर्खियो में आये अशोक मस्ती का कहना है कि होली रंगों का त्यौहार है और लोगों को यह त्यौहार प्रेम और श्रद्वा से मनाना चाहिए। किक्रेट बेस शो ‘बिग टॉस’ पर उनका कहना है कि यह एक अलग प्रकार का शो है, जो आईसीसी विश्व कप टूर्नामेंट के अंत तक जारी रखा जाएगा। वे आइटम गर्ल राखी सावंत की टीम के सदस्य है। मजेदार यह है कि अंको के हिसाब से उनके पास सबसे ज्यादा अंक है। बाजीघर के बाजीगर,मस्ती इस बात को मानते है कि रियल्टी शो ऐसे बनने चाहिए जो भारतीय कल्चर के मुताबिक हो। लेकिन वे विवादों में रहने वाली राखी की टीम के सदस्य ही क्यों बने ? प्रश्न के जबाव में उनका कहना था कि राखी एक अच्छी कलाकार होने के अलावा अच्छी इंसान है लेकिन विवाद उनका पीछा नही छोडतें। ‘बिग टॉस’ के सेट में सबसे लोकप्रिय और अपनी टीम के सदस्य विधायक मुकेश शर्मा,विजय जौली, योगराज और गायक शंकर साहनी के विचारों को भी मस्ती जीवन का तर्जुबा ही मानते है।
*************************************


बॉलीवुड में जीनत की वापिसी

बालीवुड मे अपनी ग्लैमरस छवि के द्वारा लोकप्रियता बटोरने वाली जीनत अमान कि पुनः एक बार फिल्मों में वापिसी हो रही है। इन दिनों वे, निर्माता निर्देशक गुलशन सचदेवा के साथ चार लघु फिल्मों कर रही है। बातचीत के दौरान जीनत ने बताया कि  मैं चार फिल्में कर रही हॅ , जो टीबी से जैसे घातक रोग पर आधारित है। अपनी इस वापिसी को लेकर वे खासी उत्साहित है। राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित निर्माता निर्देशक गुलशन सचदेवा ने बताया कि हम फिल्म एंड शूट , आर.के.स्वामी बैनर तले जीनत अमान को लेकर चार लघु फिल्में
बना रहे है। ये फिल्में स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए बनी हैं। बातचीत के दौरान गुलशन सचदेवा ने बताया कि जब हमने जीनत अमान के समक्ष अपनी फिल्मों का प्रपोजल रखा तो उन्होंने तुरंत हॉ कर दी। टेलीवुड में
धारावाहिक ‘आपकी अदालत’ सुर्खियां में आये गुलशन सचदेवा ने कालांतर में सत्य घटनात्मक जीवन और पारिवारिक पृष्ठभूमि से प्रेरित धारावाहिक पंचम, जंजीरे, लकीरें, कन्हैया, बूंद बूंद, आसमान कैसे कैसे, लेखू और झूठ बोले कौवा काटे का निर्माण भी कर चुके है।

Labels: , ,