Search latest news, events, activities, business...

Wednesday, December 22, 2010

Entertainment meter - film and TV


Prembabu Sharma

Choti Bahu mai naya Rang

Come NEW YEAR and television viewing on Zee will simply be unstoppable! To begin with, there’s a good news for all CHOTI BAHU fans! Dev and Radhika who ruled the roost as television’s favourite jodi will make a comeback once again on public demand with an endearing fresh story of Choti Bahu! With a new plot and many more actors, Dev – Radhika aka Avinash Sachdev and Rubina Dilaik will once again warm your hearts as the divine couple intensely in love but torn apart by adverse circumstances.

Deeya Singh, the producer of the show said, “ We are overwhelmed by the response we’ve received from viewers on Choti Bahu. Since the time the show went off air, we have been flooded with calls, SMS’s and mails to revive the magic of Dev and Radhika. Infact, we even got innumerable hate mails from India and abroad when the show ended. We had no idea that Dev and Radhika as characters would become so enormously popular and masses would love them so much!”

Echoing the same thought, Avinash Sachdev, the man who essayed Dev’s role said, “ I could not believe when Zee TV said they wanted to make Choti Bahu again and cast me and Rubina once again as Dev and Radhika. This is totally something unheard of! But all said and done, both I and Rubina are extremely elated about this development. There are very few shows which get a second chance and I’m glad that Choti Bahu is one of them. It’s all the more challenging as it’s a new story.”

“It’s a complete new show with an entirely new packaging. The only resemblance to the old show is that Avinash and me play Dev and Radhika but in a totally different avataar. Their chemistry is so genuine and real that they’ve rewritten romance on television. Very soon, the audiences will get to see their favourite show Choti Bahu back on television screens and this time around too, we hope that they love them equally,” ends Rubina Dilaik.

**************************************************************

“ना आना इस देश लाडो” ने पूरा किया 500 का आंकडा


AMMAJI-43कलर्स धारावाहिक ‘ना आना इस देश लाडो’ ने पांच सौ कडियों का आंकडा तो पार कर ही लिया है और चैनल ने कहानी को और रोचक बनाने के लिए उसमें थोडा फेर बदल भी किया है। साथ ही जोडे है कुछ नये कलाकार। इससे धारावाहिक में नया टिविस्ट नजर आयेगा। यह चैनल की अपनी सोच हैं।। नई कहानी के मुताबिक अम्माजी जो की लडकी जन्म विरोधी रही है ,लेकिन  अब उसके घर में एक नही बल्कि दो पौतियां भी आ चुकी है। चूंकि शो में कहानी को 18 साल आगे बढा दिया गया है और इसके साथ ही  कहानी  वीरपुर जैसे गांव से निकलकर दिल्ली की आलीषान कालोनी का हिस्सा बन चुकी है। इस बारे में अम्माजी का किरदार निभा रहीं, मेघना मलिक कहती हैं कि वाकई यह रोचक अध्याय है अब उनपर ऐसा वक्त आया है कि वह अपनी पोती को पाल रही हैं। किन्तु उनको इस बात का भी दुख है कि  कहानी का शहरीकरण होने से ग्रामीण दर्शकों को कही कहानी अपने से दूर लगेगी। लेकिन ये वायदा है कि शो उनकी कसौटी पर खरा उतरेगा। अब धारावाहिक में एक अंतराल के डाकू अंबा भी नजर आयेगी लेकिन वे इस बार अम्माजी की मददगार बन उनकी रक्षा करेगी।



************************************************************

BOLD किरदारों से तौबा

achit1अनेकों धारावाहिकों में अपने दमदार किरदारों के द्वारा दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अचिंत कौर अब एक अलग किरदार में नजर आएगी जीटीवी के एक धारावाहिक में। एक लंबे अंतराल के बाद में जीटीवी पर वर्तमान में प्रसारित धारावाहिक झांसी की रानी में अब महत्वपूर्ण किरदार को निभा रही है ? आखिर उनका किरदार क्या होगा ? अचिंत कहती है कि धारावाहिक झांसी की रानी में मेरी भूमिका ओरछा की रानी की है जो तेजतर्राट और बहादुर के अलावा अंहकारी भी है। चुंकि यह एक ऐतिहासिक किरदार है और इसे निभाते हुए भी अच्छा लग रहा है क्योंकि अपनी जिंदगी में पहली बार इस प्रकार के किरदार को निभा रही हूं। उसका मतलब आप तलवार बाजी भी करती नजर आयेगी? जी हॉ। अचिंत कहती है, “मैं इसमें स्टंट करने के अलावा तलवारबाजी भी करती नजर आउंगी। ये पहली बार है कि मैं एक ऐसे ऐतिहासिक धारावाहिक में भूमिका करने जा रही हूँ जो इतिहास के सुनहरे पृष्ठों को सामने ला रहा है। मुझे इसका सेट, कपड़े, ज्वैलरी, और सबसे बड़ी बात ये काम बहुत पसंद आया। ये सब ऐसा है जैसे आप समय के उस दौर में पहुंच गए हैं जिसके बारे में आपने इतिहास की पुस्तकों में पढ़ा है।“ अपने शानदार व्यक्तित्व, ऊंचाई और रौबदार चेहरे की वजह से अचिंत इस भूमिका के लिए निश्चित ही एक सही चुनाव है। गौरतलब है कि अचिंत कौर की अब तक छवि एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में रही है। उनके चर्चित धारावाहिकों में बनेगी अपनी बात, स्वाभिमान में सोहा में उन्होंने एक ऐसी महत्वाकांक्षी और रौबदार महिला की भूमिकाओं से अपनी पहचान बनाई जो अपने रुतबे से कॉर्पोरेट की दुनिया पर कब्जा जमाना चाहती है। अचिंत कौर एक ऐतिहासिक पात्र की भूमिका करने को लेकर बेहद रोमाँचित है। मैं इस भूमिका के लिए इंतजार ही कर रही थी।

**************************************************************

राम मिलाई जोड़ी से बिदाई होगी प्रियल


जी टीवी धारावाहिक राम मिलाई जोड़ी से जल्द ही प्रियल की बिदाई होने जा रही है। आखिर क्यों ? बात साफ है कि प्रियल निर्माता की पहली पंसद नही बनी। आखिर अब प्रियल की जगह कौन लेगी ? चर्चा तो अनेक अभिनेत्रियों के नामों की है। लेकिन  सूत्र बताते है कि धारावाहिक में प्रियल की जगह लेगी सारा खान। वहीं साराखान जो बिग बॉस में अपनी आई झूठी शादी को लेकर से सुर्खियों में आई थी। चर्चा थी प्रियल को चलता करने के लिए एक कमसीन लडकी की जरूरत थी। हालात बदले और सारा को बिग बॉस से लोकप्रियता मिली तो राम मिलाई के निर्माता को सारा भा गई। अब खबर है कि सारा खान ने इस धारावाहिक की शूटिंग भी शुरु कर दी है। वे धारावाहिक राम मिलाई में मोना के किरदार को निभा रही है। क्या सारा खान मोना के किरदार के साथ न्याय कर पाएगी ? या फिर चंद कडियो कें बाद उनकी कोई और अभिनेत्री होगी ? अब यह तो समय ही बताएगा।



**************************************************


छोटे पर्दे पर KING KHAN की वापसी
केबीसी में अमिताभ बच्चन और बिग बॉस में सलमान खान के आने के बाद में अब शाहरूख खान भी जल्द ही छोटे पर्दे पर जल्द आने वाले इमेजिन टीवी के एक नए शो में नजर आयेगें। आखिर इसका नाम क्या है? सूत्र बताते है कि शाहरुख खान इमेजिन टीवी के लिए बनाए जा रहे एक शो ‘जोर का झटका’ को होस्ट करेंगे। गौरतलब है कि शाहरुख खान इससे पूर्व में टीवी पर ‘केबीसी’ और ‘क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं’ जैसे रिएलिटी शो के लिए एंकरिंग कर चुकें है। ‘जोर का झटका’ एक अमेरिकी शो पर आधारित है, जे पूरी तरह से रहस्य रोमांच और हास्य से परिपूर्ण है। जिसमें प्रतियोगी कभी डर का अहसास करेगा तो, तो कभी हंसते हुए लोटपोट हो जाता है। लेकिन दर्शक इन दोनों ही स्थितियों का भरपूर मजा लूटते हैं। इस शो के बारे में किंग खान का कहना है कि लोगों को लगता है कि यह शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की तरह होगा जबकि है उससे एकदम अलग है। इसमें प्रतियोगी को डराने के लिए किसी जहरीले जीव की अपेक्षा सिर्फ डर का ही इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही कहते है कि अपने जीवन में खुलकर हंसना भूल गए हैं। लेकिन इस शो में घटित प्रसंग ही हमें हंसने के लिए मजबूर करेगा। शाहरुख, के अलावा इस शो में फिजिकली फिट सेलिब्रिटी और अनफिट दोनों ही तरह की सेलिब्रिटी भी नजर आएगी।

Thanks for your VISITs

 
How to Configure Numbered Page Navigation After installing, you might want to change these default settings: